logo-image

Atiq Ahmed हत्याकांड का होगा राजफाश... हत्यारोपियों का नार्को टेस्ट कराने के तैयारी में पुलिस!

Atiq Ahmed Case:  उत्तर प्रदेश के माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की मौत के बाद पुलिस अब उसकी व उसके हत्यारोपियों की कुंडली खंगालने में जुटी है

Updated on: 22 Apr 2023, 04:10 PM

New Delhi:

Atiq Ahmed Case:  उत्तर प्रदेश के माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की मौत के बाद पुलिस अब उसकी व उसके हत्यारोपियों की कुंडली खंगालने में जुटी है. पुलिस अतीक अहमद की क्राइम हिस्ट्री और उसके द्वारा सताए गए लोगों का भी पता लगा रही है. वहीं, पुलिस अतीक-अशरफ के हत्यारोपियों से लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्या से पूछताछ में जुटी है. पुलिस तीनों आरोपियों से अलग-अलग बात कर रही है, ताकि तीनों की बातों को मैच किया जा सके. इसके साथ ही पुलिस अतीक के हत्यारोपियों का नार्को टेस्ट भी करा सकती है. अभी तक सूचना मिली है कि आरोपी पुलिस पूछताछ में लगातार अपने बयान बदल रहे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि पुलिस हत्यारोपियों का नार्को टेस्ट करवा सकती है. दरअसल, पुलिस अतीक अहमद हत्याकांड के मास्टरमाइंड तक पहुंचना चाहती है.

शेर-ए-अतीक ग्रुप के 200 सदस्य एसआईटी  के रडार पर

माफिया अतीक के बेटे असद ने शेर-ए-अतीक के नाम से वाट़्सएप ग्रुप बनाया था. ग्रुप में अतीक के करीबी लगभग 200 सदस्य शामिल थे. उमेश पाल मर्डर के कुछ दिन पहले ग्रुप को डिलीट कर दिया गया था. इस ग्रुप में प्रयागराज के अलावा कौशांबी, फतेहपुर समेत प्रदेश के कई शहरों के युवक शामिल थे. ग्रुप में अतीक अहमद, उसके  बेटे उमर और अली के वीडियो शेयर किए जाते थे. अली का मजीदिया कॉलेज में दिया गया भाषण भी इसमें शेयर किया गया था. असद भी अपनी रील्स इसमें डाला करता था. इस ग्रुप में अतीक और अशरफ को मौत के घाट उतारने वाले अरुण मौर्य भी जुड़ा हुआ था. वह असद के संपर्क में भी बताया जाता है.
पुलिस इस बिंदु से भी तीनों शूटर्स से पूछताछ कर रही है. 

तीनों हत्यारोपियों से अलग-अलग हो रही पूछताछ

प्रयागराज-माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या का मामले में आरोपियों की पुलिस कस्टडी रिमांड का आज चौथा दिन है. एसआईटी आज भी हत्यारोपियों से पूछताछ कर रही है,
तीनों आरोपियों को अलग-अलग बैठाकर पूछताछ की जा रही है. एसआईटी इसके बाद तीनों आरोपियों को आमने-सामने बैठाकर भी पूछताछ की जाएगी. एसआईटी को अब तक की पूछताछ में कई अहम जानकारियां मिली हैं. शूटर्स से पूछताछ में आज कुछ नए खुलासे भी हो सकते हैं. एसआईटी अतीक और अशरफ की हत्या के मोटिव का अब तक पता नहीं लगा पायी है. एसआईटी 23 अप्रैल की शाम 5 बजे तक एसआईटी हत्या आरोपियों लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्या से पूछताछ करेगी. एसआईटी टीम में एडीसीपी क्राइम सतीश चंद्र, एसीपी सत्येंद्र प्रसाद तिवारी और इंस्पेक्टर क्राइम ब्रांच ओमप्रकाश शामिल हैं.