logo-image

लव जिहाद: परिवार को छोड़कर अशरफ के साथ लिव-इन में रह रही थी खुशी, अशरफ ने सिर कुचलकर मार डाला

खुशी के चरित्र पर शक होने पर अशरफ ने 12 जुलाई, 2019 को पांडुरना-नागपुर हाईवे पर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी.

Updated on: 15 Oct 2020, 08:41 PM

नई दिल्ली:

खुशी परिहार नाम की एक 19 साल की लड़की अशरफ शेख को ही अपनी जिंदगी मान बैठी थी. लेकिन, खुशी को शायद इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि जिस अशरफ को वह अपनी जिंदगी समझ रही है एक दिन वही उसे दर्दनाक मौत देगा. जी हां, एक मॉडलिंग इवेंट में अशरफ से मुलाकात के बाद दोनों में दोस्ती हो गई. समय के साथ-साथ खुशी और अशरफ की दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों काफी समय तक एक-दूसरे के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे.

ये भी पढ़ें- लव जिहाद: वसीम के साथ सभी रिश्ते खत्म करना चाहती थी प्राची, फिर एक दिन मॉल के पीछे मिली लाश

रिलेशनशिप में समय के साथ-साथ अशरफ को खुशी की खुशियों को देखकर दुख होने लगा. वह खुशी पर दूसरे लड़कों के साथ संबंधों को लेकर शक करने लगा. खुशी के चरित्र पर शक होने पर अशरफ ने 12 जुलाई, 2019 को पांडुरना-नागपुर हाईवे पर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. खुशी की हत्या करने के बाद अशरफ ने खुशी के चेहरे और सिर को बुरी तरह से कुचल दिया, ताकि शव की पहचान न हो पाए.

ये भी पढ़ें- सेक्स करने से मना किया तो सैयद मुजम्मिल ने मानसी दीक्षित को उतार दिया था मौत के घाट

रिपोर्ट्स के मुताबिक खुशी को उसके माता-पिता ने गोद लिया था, लेकिन बालिग होने के बाद खुशी उनसे अलग हो गई थी. परिवार से अलग होने के बाद खुशी ने मॉडलिंग शुरू की और अशरफ के साथ रिलेशनशिप में आ गई, जो उसके जीवन की सबसे बड़ी गलती थी. खुशी की हत्या के मामले में पुलिस ने अशरफ को शक के आधार पर गिरफ्तार किया, जहां उसने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया.