News Nation Logo
Banner

रोहित शेखर मर्डर केस में दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा, पत्नी अपूर्वा ने ऐसे दिया था हत्या को अंजाम

रोहित शेखर मर्डर केस : पत्नी अपूर्वा ने ही गला दबाकर की थी हत्या, दिल्ली पुलिस ने की पुष्टि

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 25 Apr 2019, 10:50:31 AM
रोहित शेखर और उनकी पत्नी अपूर्वा (फाइल फोटो)

रोहित शेखर और उनकी पत्नी अपूर्वा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

शादीशुदा जिंदगी से नाखुश अपूर्वा शुक्ला तिवारी ने अपने पति रोहित शेखर की हत्या कर दी थी. कई दिनों से रोहित शेखर हत्याकांड की जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने बुधवार को इस मामले का खुलासा कर दिया है. अपूर्वा ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया है. इस पर दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने रोहित शेखर हत्याकांड में उनकी पत्नी को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें ः श्रीलंका के मंत्री का दावा, आतंकी हमलों पर अलर्ट को खुफिया अधिकारियों ने दबाया

क्राइम ब्रांच के एडिशनल पुलिस कमिश्नर राजीव रंजन ने प्रेस क्रॉन्फ्रेंस कर कहा, रोहित शेखर 10 अप्रैल को अपने नौकर के साथ उत्तराखंड में थे और 15 अप्रैल को दिल्ली लौटे थे. इस बीच अपूर्वा ने वीडियो कॉल की थी तो रोहित शेखर कार में शराब पीते दिखाई दिए. रोहित शेखर की हत्या 15-16 अप्रैल की दरमियानी रात को 1 बजे रात के करीब की गई थी. बताया जा रहा है कि 16 अप्रैल को रोहित शेखर घर में बेहोश हो गए थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये स्पष्ट नहीं हो पाया कि रोहित को नशीला पदार्थ दिया गया था या नहीं. विसरा रिपोर्ट से ये साफ हो पाएगा कि उसकी हत्या कैसे हुई थी.

यह भी पढ़ें ः बीजेपी पर प्रियंका का वार, बोलीं- इनके चुनावी भाषण सिर्फ नेहरू-इंदिरा पर, अपने काम नहीं बताते

राजीव रंजन ने कहा, पुलिस जांच में पूछताछ के बाद साफ हो गया कि अपूर्वा ने गला दबाकर और मुंह नाक बंद कर हत्या की थी. बता दें कि शादी के बाद पहले दिन से ही पति-पत्नी के बीच संबंध अच्छे नहीं थे. हत्या की रात को भी झगड़ा हुई थी. ये कहा नहीं जा सकता है कि अपूर्वा रोहित पर शक करती थी. प्रापर्टी को लेकर भी अपूर्वा का रोहित से झगड़ा होता रहता था. पूछताछ के दौरान अपूर्वा ने हत्या की बात कबूल कर ली है.

यह भी पढ़ें ः महबूबा मुफ्ती ने अलगाववादी नेता यासीन मलिक से की साध्वी प्रज्ञा की तुलना, जानें क्‍या कहा

पुलिस ने माना है कि अपूर्वा रोहित के महिला रिश्तेदार के साथ शराब पीने को लेकर गुस्से में थीं. अपूर्वा ने रात को 12.45 बजे तक टीवी देखा था. पहली मंजिल पर जाते हुए तीन लोग देखे गए, जहां रोहित का कमरा था. इनमें से एक अपूर्वा थीं, इसलिए शक के दायरे में आई. वारदात के बाद रोहित को हॉस्पिटल ले जाने तक अपूर्वा घर में ही रही थीं. अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

First Published : 24 Apr 2019, 02:49:30 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो