logo-image

Crime News: एक और लिव-इन पार्टनर का कत्ल, शव के टुकड़े कर दीवार में चिनवाया

लिव-इन पार्टनरशिप में रह रही महिलाओं की हत्या के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. ऐसी महिलाओं को उनके ही साथी कहीं पत्थर और चाकू से मार रहे हैं तो बॉडी के टुकड़े कर प्रेशर कुकर में उबाला जा रहा है.

Updated on: 09 Jun 2023, 04:15 PM

नई दिल्ली :

लिव-इन पार्टनरशिप में रह रही महिलाओं की हत्या के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. ऐसी महिलाओं को उनके ही साथी कहीं पत्थर और चाकू से मार रहे हैं तो बॉडी के टुकड़े कर प्रेशर कुकर में उबाला जा रहा है. दिल्ली का शाहबाद डेयरी कांड और मुंबई मीरा रोड की ताजा घटना इस बात की गवाह है कि लिव-इन में अब महिला पार्टनर पूरी तरह से सुरक्षित नहीं हैं. इस बीच अब एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसमें एक शख्स ने अपनी प्रेमिका का कत्ल कर उसको दीवार में चिनवा दिया. 

यह भी पढ़ें: Crime: 4 साल की बच्ची की घर से बुलाकर हत्या, बोरे के अंदर नाले में मिला शव

दरअसल यह घटना स्पेन की बताई जा रही है. यहां पुलिस को 9 साल से लापता चल रही एक 22 वर्षीय महिला के अवशेष दो दीवारों के बीच मिले हैं. यहां चौंकाने वाली बात यह है कि पीड़िता के फ्लैट में ही उसके शव मिले हैं. सिबोरा नाम की यह महिला अपने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद से लापता हो गई थी. हालांकि पुलिस ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन सिबोरा का कहीं कोई सुराग नहीं मिल पाया. जिसके बाद पुलिस ने उसकी फाइल बंद कर दी. अब जब एक दूसरे केस में उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया तो उसने सिबोरा के कत्ल की बाद कबूली. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 45 वर्षीय आरोपी मार्को गियाओ रोमियो ने पुलिस स्टेशन में नोटिस बोर्ड पर सिबोरा की तस्वीर देखी तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. आरोपी ने पुलिस के सामने स्वीकारा कि उसके लड़की की बॉडी पर एसिड डालकर उसकी पहचान भी मिटाई थी. पुलिस जांच में सामने आया कि सिबोरा 2004 से लापता था. आरोपी ने सिबोरा के शव पर तेजाब डालने के बाद उसको एक बॉक्स में बंद कर दो दिवारों के बीच में फंसा दिया था. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने दीवारों के बीच से लड़की शव बरामद कर लिया है.