logo-image

अंकिता हत्याकांड: आरोपितों को पुलिस की गाड़ी से खींचकर लोगों ने पीटा

उत्तराखंड के ऋषिकेश में अंकिता भंडारी नाम की लड़की की हत्या कर दी गई. अंकिता भंडारी एक रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट थीं. उस रिजॉर्ट के मालिक के बेटे समेत तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक, 19 वर्षीय रिसेप्शनिस्ट कुछ दिन पहले लापता हो गई थी और आज उसका शव मिला. रिसॉर्ट के मालिक पुलकित सहित 3 अभियुक्तों को...

Updated on: 23 Sep 2022, 07:49 PM

highlights

  • करीब 5 दिन बाद मिला अंकिता का शव
  • 19 साल की अंकिता करती थी रिजॉर्ट पर नौकरी
  • महिलाओं-लोगों की भीड़ ने आरोपितों को जमकर पीटा

देहरादून:

उत्तराखंड के ऋषिकेश में अंकिता भंडारी नाम की लड़की की हत्या कर दी गई. अंकिता भंडारी एक रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट थीं. उस रिजॉर्ट के मालिक के बेटे समेत तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक, 19 वर्षीय रिसेप्शनिस्ट कुछ दिन पहले लापता हो गई थी और आज उसका शव मिला. रिसॉर्ट के मालिक पुलकित सहित 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. इसके बाद पुलिस तीनों आरोपितों को लेकर कोटद्वार कोर्ट में पेश करने जा रही थी, तभी लोगों की भीड़ ने पुलिस की गाड़ी को रोक लिया और आरोपितों की जमकर पिटाई की.

रिसॉर्ट के बाहर तोड़फोड़, आरोपितों की भी पिटाई

इस बीच ऋषिकेश में अंकिता भंडारी हत्याकांड के बाद स्थानीय लोगों ने रिसोर्ट के बाहर तोड़फोड़ की. 19 वर्षीय रिसेप्शनिस्ट कुछ दिन पहले लापता हो गई थी और आज उसका शव मिला. इसके बाद आरोपियों को लेकर जा रही पुलिस की गाड़ी को महिलाओं ने घेर लिया. और जमकर आरोपितों की पिटाई की. मुख्य आरोपित पुलकित आर्या उत्तराखंड के पूर्व मंत्री का बेटा है. वही रिसॉर्ट का मालिक भी है.

डीजीपी ने कही ये बात

देहरादून में डीजीपी अशोक कुमार ने ऋषिकेश में 19 साल की बच्ची के लापता होने के मामले पर कहा कि बच्ची 5-6 दिन पहले लापता हो गई थी. रिसॉर्ट का क्षेत्र नियमित पुलिस थाना क्षेत्र में नहीं आता है. यहां पटवारी पुलिस व्यवस्था है और उसके तहत FIR दर्ज की गई, जो रिजॉर्ट के मालिक की ओर से किया गया था. कल ज़िला अधिकारी द्वारा ये मामला लक्ष्मण झूला पुलिस को सौंपा गया. 24 घंटे के भीतर मामले को सुलझा लिया गया. इसमें रिजॉर्ट का मालिक आरोपी निकला. मालिक पुलकित समेत 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है.