News Nation Logo
Banner

मास्क पहनने के लिए कहा तो ऑफिस में शख्स ने महिला की कर दी पिटाई, देखें Video

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के नेल्लूर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां आंध्र प्रदेश टूरिज्म डिपार्टमेंट के अंतर्गत आने वाले होटल के एक कर्मचारी ने महिला सहकर्मी को बुरी तरह पीटा.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 30 Jun 2020, 05:45:16 PM
woman

ऑफिस में महिला को पीटा (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के नेल्लूर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां आंध्र प्रदेश टूरिज्म डिपार्टमेंट के अंतर्गत आने वाले होटल के एक कर्मचारी ने महिला सहकर्मी को बुरी तरह पीटा. ये मामला 27 जून का है और इस घटना का वीडियो भी सामने आया है.

बताया जा रहा है कि महिला ने कर्मचारी को मास्क पहने के लिए कहा था. जिसके बाद वो उखड़ गए और महिला को बुरी तरह मारने लगा. वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे शख्स महिला को पीट रहा है. महिला जमीन पर गिर चुकी है और शख्स लगातार उसे मार रहा है. इस दौरान कई लोग महिला को बचाने भी आए.

बीच बचाव करने के बाद शख्स को हटाया गया. पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि महिला आयोग भी मामले पर नजर रखे हुए है.

इसे भी पढ़ें: भारत के खिलाफ गलत बयानबाजी कर फंसे ओली, पार्टी के शीर्ष नेताओं ने की इस्तीफे की मांग

आंध्र प्रदेश के डीजीपी गौतम सावंग ने भी कहा है कि महिलाओं के खिलाफ अपराध बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. वहीं, उधर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी घटना का संज्ञान लिया है और पूरे मामले में सख़्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

First Published : 30 Jun 2020, 05:45:16 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×