logo-image

शख्स ने खुद को मारने के लिए किलर को दी सुपारी, कारण जान हैरान रह जाएंगे आप

मडॉफ ने सुपारी इसलिए दी थी क्योंकि वो अपने छोटे बेटे को लाइफ इंश्योरेंस का पैसा दिलाना चाहता था. मडॉफ का 10 मिलियन डॉलर (करीब 73 करोड़ रुपये) का इंश्योरेंस है.

Updated on: 20 Sep 2021, 07:46 AM

नई दिल्ली :

पत्नी और एक बेटे को खो चुका शख्स ने खुद को मारने की सुपारी दे डाली. लेकिन सुपारी देने के पीछे एक राज छिपा था. जब वो राज खुला तो शख्स सलाखों के पीछे पहुंच गया. पूरा मामला अमेरिका के दक्षिण कैरोलिना की है. सलाखों के पीछे पहुंचा शख्स एलेक्स मडॉफ है. एलेक्स मडॉफ ने खुद को मारने की सुपारी दी. उन्होंने सुपारी क्यों दी ये जानने से पहले उसके जीवन के बारे में जान ले. एलेक्स की पत्नी और उसके बेटे का  मर्डर हुआ है. वे अपनी पत्नी और बेटे को न्याय दिलाने के लिए लड़ रहे है. इस बीच उन्होंने खुद को खत्म करने का फैसला लिया. इसके लिए उन्होंने एक किलर को सुपारी दे दी.

एक अंग्रेजी मीडिया के मुताबिक मडॉफ ने सुपारी इसलिए दी थी क्योंकि वो अपने छोटे बेटे को लाइफ इंश्योरेंस का पैसा दिलाना चाहता था. मडॉफ का 10 मिलियन डॉलर (करीब 73 करोड़ रुपये) का इंश्योरेंस है. वो चाहता था कि उसके मरने के बाद वो पैसा उसके छोटे बेटे को मिल जाए. ताकि वो आराम से अपनी जिंदगी को जी सके. मडॉफ का परिवार तबाह हो गया था. 

इसे भी पढ़े:तालिबान का काबुल में महिला कर्मियों को घर पर रहने का आदेश

कुछ समय पहले ही मडॉफ की पत्नी मार्गरेट और 22 वर्षीय बेटे पॉल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसने उन्हें मारा वो फरार है. बताया जा रहा है कि मडॉफ का मृत बेटा अपराध की दुनिया में कदम रख चुका था. उसके बेटे का गुनाह पूरा परिवार भुगता. उसकी मौत के बाद मडॉफ के ऊपर मुसीबत टूट पड़ी वो आर्थिक रूप से तबाह हो गया था. पत्नी और बेटे के मौत के कारण मडॉफ ने खुद को ड्रग्स में डुबो लिया.

और पढ़ें: हैदराबाद रेप-मर्डर केस के आरोपी का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, टैटू से हुई पहचान

मडॉफ ने छोटे बेटे के लिए प्लान बनाया. उसने खुद को मारने का प्लान बनाया ताकि बच्चे को पैसा मिल जाए. मडॉफ के वकील ने दक्षिण कैरोलिना की अदालत में इसकी जानकारी दी. जानकारी की मानें तो मडॉफ को मानवीय ग्राउंड पर जुर्माने के साथ जमानत दे दी गई है.