logo-image

अमीरजादों को होटल बुलाती थी हसीनाएं, सेक्स के बाद करती थी ये 'डर्टी गेम'

रईसों को अपने हुस्न के जाल में पहले फंसाना, फिर किसी होटल में ले जाकर सेक्स करना और फिर यहां से शुरू होता था गैंग का 'डर्टी गेम'.

Updated on: 06 Mar 2020, 10:43 PM

नई दिल्ली:

रईसों को अपने हुस्न के जाल में पहले फंसाना, फिर किसी होटल में ले जाकर सेक्स करना और फिर यहां से शुरू होता था गैंग का 'डर्टी गेम'. शातिर गैंग की कहानी राजस्थान (Rajasthan) के अलवर जिले की है. 3 मार्च को एक युवक इस शातिर गैंग का शिकार हुआ और फिर पहुंच गया थाने.

अलवर पुलिस की मानें तो पीड़ित युवक का नाम सूरज है. वो फेसबुक (Facebook) पर हसीना के जाल में फंसा. इसके बाद उसके साथ ब्लैकमेलिंग का गेम शुरू हो गया. पहले लड़की ने सूरज से फेसबुक पर दोस्ती की. इसके बाद बातचीत का सिलसिला बढ़ता गया. लड़की ने सूरज को प्रेम जाल में फंसा और उसे एक दिन होटल मिलने को बुलाया.

इसे भी पढ़ें:महिला की सनसनीखेज हत्या का 6 घंटे में खुलासा, पूरा मामला जानकर दिल दहल जाएगा

लड़की ने शुरू किया ब्लैकमेलिंग का काम

इश्क में गिरफ्तार सूरज के साथ लड़की ने शारीरिक संबंध बनाया. इस दौरान कमरे में छिपे दो दोस्तों ने उनका अश्लील वीडियो बना लिया. इसके बाद लड़की का ब्लैकमेलिंग शुरू हो गया. महिला सूरज से रुपए मांगन लगी. मना करने पर दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देना शुरू कर दिया.

और पढ़ें:नाबालिग से 30 बार गैंगरेप, तीन महीने तक चला सिलसिला लेकिन अब...

पुलिस ने गिरोह के दो लोगों को पकड़ा

जिसके बाद सूरज अलवर पुलिस के पास गुहार लगाया. तीन मार्च को पीड़ित युवक ने अलवर पुलिस को शिकायत दी, जिसके आधार पर अलवर एनईबी की टीम ने हनीट्रैप गिरोह का दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हालांकि पुलिस को उस लड़की की अभी भी तलाश है जिसने लड़के को प्रेम जाल में फंसा कर साजिश रची थी. पुलिस ने मुकीम ओर जुबेर नामक व्यक्ति को मोबाइल लोकेशन के आधार पर गिरफ्तार कर लिया.