logo-image

अजमेर दरगाह का खादिम और हिस्ट्रीशीटर सलमान चिश्ती गिरफ्तार, नूपुर शर्मा के सर रखा था इनाम

अजमेर शरीफ दरगाह का खादिम सलमान चिश्ती गिरफ्तार हो गया है. अजमेर पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही थी. वो आधी रात के समय अजमेर पुलिस की गिरफ्त में आया, जब अजमेर की पुलिस उसका लोकेशन ट्रेस करते हुए उसके ठिकाने पर पहुंच गई.

Updated on: 06 Jul 2022, 07:39 AM

highlights

  • अजमेर शरीफ दरगाह का खादिम गिरफ्तार
  • नूपुर शर्मा का गला काटने पर रखा था इनाम
  • गिरफ्तारी के डर से भागा-भागा फिर रहा था चिश्ती

अजमेर:

अजमेर शरीफ दरगाह का खादिम सलमान चिश्ती गिरफ्तार हो गया है. अजमेर पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही थी. वो आधी रात के समय अजमेर पुलिस की गिरफ्त में आया, जब अजमेर की पुलिस उसका लोकेशन ट्रेस करते हुए उसके ठिकाने पर पहुंच गई. सलमान चिश्ती पर कई सारे मुकदमे दर्ज हैं और वो हिस्ट्रीशीटर किस्म का अपराधी है. उसने एक वीडियो जारी कर कहा था कि वो अब पहले जैसा अपराधी नहीं रहा, वर्ना उसे वीडियो बनाने की जरूरत नहीं पड़ती. वो वीडियो इसलिए बना रहा है, ताकि नूपुर शर्मा का सर लाने वाले के लिए इनाम की घोषणा कर सके. उसने वीडियो में कहा कि जो भी आदमी नूपुर शर्मा की गर्दन लाएगा, उसे वो अपना सबकुछ सौंप देगा.

वायरल वीडियो में सलमान चिश्ती कहता है, 'समय अब पहले जैसा नहीं रहा , वरना मैं बोलता नहीं। सलमान कहता है कि मुझे कसम है मेरी मां की, मैं उसे सरेआम गोली मार देता, मेरे बच्चों की कसम मैं उसे गोली मार देता, और आज भी सीना ठोक कर कहता हूं जो भी नूपुर शर्मा की गर्दन लाएगा, मैं उसे यह अपना घर दे जाऊंगा और रास्ते पर निकल जाऊंगा. यह वादा करता है सलमान.' हालांकि बयान के वायरल होने के बाद सलमान चिश्ती भूमिगत हो गया था और लगातार ठिकाने बदल रहा था. लेकिन अजमेर पुलिस ने उसका लोकेशन ट्रेस करके गिरफ्तार कर लिया.