News Nation Logo

रांची: चेकिंग के दौरान महिला SI संध्या टोपनो को पिकअप से कुचला, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 20 Jul 2022, 11:53:17 AM
SI Sandhya Topno

SI Sandhya Topno (Photo Credit: Twitter/ANI)

highlights

  • महिला एसआई की हत्या
  • एसआई को पिकअप वैन से कुचला
  • वाहन चेकिंग के दौरान हुई वारदात

रांची:  

हरियाणा में डीएसपी की खनन माफियाओं ने डंफर से कुचलकर हत्या के बाद रांची से भी दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां गाड़ियों की चेकिंग कर रही महिला एसआई को पिकअप से कुचल दिया गया. उन्हें अस्पताल ले जाने की कोशिश के दौरान ही रास्ते में उनकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, 2018 बैच की महिला एसआई संध्या टोपनो तुपुदाना ओपी के प्रभारी के पद पर तैनात थीं. इस घटना के बाद संध्या को गंभीर स्थिति में रिम्स ले जाया गया, जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया जा रहा है घटना तड़के 3 बजे के आसपास की है.

पशु तस्करों ने कुचला?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिमडेगा पुलिस को सूचना मिली थी कि गौतस्कर सिमडेगा से पिकअप वैन में तस्करी के लिए पशुओं को ले जा रहे हैं. इसके बाद सिमडेगा के बसिया थाना पुलिस ने पिकअप वैन का पीछा किया.पशुओं से लदा पिकअप वैन लेकर चालक भागने लगा. इसकी सूचना खुंटी पुलिस को दी. खूंटी पुलिस ने रात में नाका पर चेकिंग की लेकिन वैन चकमा देकर रांची की ओर निकल गई. इसके बाद सिमडेगा पुलिस ने सूचना रांची पुलिस को दी। रांची पुलिस ने खूंटी-रांची सीमा के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के हुलहुन्दू के पास चैकिंग लगाई. इसी बीच करीब 3 बजे बड़ी तेजी से एक सफेद रंग का पिकअप वैन आते दिखा. चैकिंग पोस्ट पर सब-इंस्पेक्टर संध्या टोपनो दलबल के साथ थीं. उन्होंने गाड़ी को रुकने का इशारा किया लेकिन चालक ने गाड़ी महिला दरोगा के ऊपर चढ़ा दी और भागने लगा. दरोगा की मौके पर ही मौत हो गई. कुछ दूरी पर गश्ती दल ने आरोपी को दबोच लिया. बताया जाता है कि गाड़ी से कई तस्कर कूदकर भाग गए हैं. चालक पुलिस की गिरफ्त में है. अन्य की तलाश जारी है.

एसएसपी ने की एसआई की मौत की पुष्टि

रांची के एसएसपी घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि इस हादसे में संध्या टोपनो बुरी तरह से घायल हो गईं थी. जिन्हें तत्काल अस्पताल भेजा गया था. एसआई संध्या को अस्पताल भेजे जाने के बाद मौके से फरार हुए अपराधियों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके में नाकेबंदी की गई. पुलिस द्वारा चलाए गए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान में वाहन जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

First Published : 20 Jul 2022, 11:53:17 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Sandhya Topno Ranchi Crime