logo-image

पिता का एक महिला से चल रहा था अफेयर, बेटियों ने चलती कार से उतारकर धुना, देखें Video

Video viral : राजस्थान में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है. आपने आशिक प्रेमी या प्रेमिका को मार खाते देखे होंगे, लेकिन यह नहीं देखा होगा कि बड़ी-बड़ी बेटियों ने सरेराह अपने पिता की प्रेमिका को पीटा है.

Updated on: 29 Oct 2021, 06:18 PM

नई दिल्ली:

Video viral : राजस्थान में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है. आपने आशिक प्रेमी या प्रेमिका को मार खाते देखे होंगे, लेकिन यह नहीं देखा होगा कि बड़ी-बड़ी बेटियों ने सरेराह अपने पिता की प्रेमिका को पीटा है. भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर उपखंड क्षेत्र में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. दो युवतियों ने कार में सवार अपने पिता को किसी महिला के साथ जाते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया. गुस्से से लाल दोनों युवतियों ने अपने पिता की कथित महिला मित्र की जमकर पिटाई कर दी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. 

उपखंड के हनुमान नगर थाना क्षेत्र में हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद दोनों पक्ष मौके से रवाना हो गए. जानकारी के अनुसार, कुचलवाड़ा रोड पर दो युवतियां दौड़कर अचानक एक कार के आगे खड़ी हो गईं. इस दौरान कार को भगाने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने उस कार को आगे जाने से रोका दिया. युवतियों का दावा था कि कार में उसके पिता हैं और उनके पास में एक महिला जो उनकी प्रेमिका बैठी हैं. कई महीनों से महिला व उसके पिता का अफेयर चल रहा है.

इसके कारण उनके घर में अशांति का माहौल हो गया है. इस दौरान युवतियों ने कार से अपने पिता को बाहर निकाल कर जमकर खरी-खोटी सुनाई. वहीं, महिला को भी बाहर निकाल कर उसकी जमकर पिटाई भी की गई. इस दौरान लोगों ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया, लेकिन मौका पाकर आरोपी महिला मौके से फरार हो गई. इस मारपीट से कुचलवाडा रोड पर जाम की स्थिति बन गई.