logo-image

Acid Attack: सनकी पति ने पत्नी के चेहरे पर फेंका तेजाब, वजह सिर्फ इतनी सी...

Acid Attack: बिहार के सुपौल से बहुत ही दर्दनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक सनकी पति ने अपनी पत्नी के चेहरे पर खौलता तेजाब सिर्फ इसलिए डाल दिया. क्योंकि उसने चाय बनाकर नहीं दी थी. तेजाब पड़ने से महिला का चेहरा बुरी तरह जल गया था. बताया जा रहा है कि आर

Updated on: 15 Mar 2023, 08:21 PM

highlights

  • खोलता तेजाब चेहरे पर पड़ने से बुरी तरह जख्मी हो गई पत्नी 
  • पुलिस आरोपी पति को किया गिरफ्तार, जेल भेजने की कार्रवाई 

नई दिल्ली :

Acid Attack: बिहार के सुपौल से बहुत ही दर्दनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक सनकी पति ने अपनी पत्नी के चेहरे पर खौलता तेजाब सिर्फ इसलिए डाल दिया. क्योंकि उसने चाय बनाकर नहीं दी थी. तेजाब पड़ने से महिला का चेहरा बुरी तरह जल गया था. बताया जा रहा है कि आरोपी पति दिव्यांग और नशेड़ी है. परिजनों की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस का कहना है आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है..

यह भी पढ़ें : Mini Portable AC: सिर्फ 400 रुपए में खरीदें पोर्टेबल AC,चंद मिनट में ही कमरे को कर देगा चिल्ड

शराब के नशे में दिया वारदात को अंजाम 
बताया गया कि शराबी पति ने लोहा नाम के युवक से सौ रुपये की दर से 5 बोतल देशी शराब खरीदी थी. शराब पीने के बाद उसने पत्नी से चाय बनाने के लिए कहा था. लेकिन पत्नी ने चाय बनाने से इनकार दिया. जिससे शराबी पति इतना नाराज हुआ की बाथरूम में रखा तेजाब उठाकर पत्नी के मुंह पर डाल दिया. जिसके बाद पत्नी ने चिल्लाना शुरू कर दिया. पड़ौसियों ने जख्मी हालत में महिला को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है..

नहीं कोई अफसोस 
आरोपी ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि तीन दिन पहले भी उसने पत्नी के चेहरे पर तेजाब डाला था. लेकिन वह बिना जले रह गई थी. लेकिन इस बार तेजाब को गर्म करके डाला गया है. ताकि कोई गुंजाइस न रहे.  पुलिस के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.