logo-image

प्यार में नाकाम आशिक ने डांसर को मारी गोली, मां के ऑर्केस्ट्रा में करती थी ये काम

बि‍हार के रक्सौल से बहुत ही सनसनीखेज वारदात सामने आ रही है. एक तरफा प्रेम में युवक ने एक ऑर्केस्ट्रा डांसर को गोली मार दी. यह घटना रक्सौल के कोचरबाड़ी गांव की है. डांसर पूजा कुमारी से उसी के गांव के एक युवक वन साइडेड लव करता था.

Updated on: 11 Dec 2020, 01:35 PM

रक्सौल:

बि‍हार के रक्सौल से बहुत ही सनसनीखेज वारदात सामने आ रही है. एक तरफा प्रेम में युवक ने एक ऑर्केस्ट्रा डांसर को गोली मार दी. यह घटना रक्सौल के कोचरबाड़ी गांव की है. डांसर पूजा कुमारी से उसी के गांव के एक युवक वन साइडेड लव करता था. प्यार में असफल होने पर युवक ने पूजा को गोली मार दी. शुक्र है कि डॉक्टर ने कड़ी मेहनत से गोली निकाल दी. 

बता दें कि पश्‍च‍िमी चम्पारण की मूल निवासी 26 साल की पूजा का विवाह समस्तीपुर पूसा निवासी विजय ठाकुर से हुआ था जिससे तीन बच्चे हैं. चार साल पहले इसका तलाक हो गया तो पूजा अपने बच्चों के साथ अपनी मां के पास आ गई. पूजा की मां नीतू सक्सेना आर्केस्‍टा चलाती है. घर चलाने के लि‍ए वह इसी आर्केस्‍टा में डांसर का काम करने लगी. इसी आदापुर प्रखंड के श्यामपुर बाजार में रहने वाले आजाद अंसारी तीन साल से पूजा से एक तरफा प्यार कर रहा था. पूजा और उसके परिजनों ने विवाह से इनकार कर दिया था. 

सिरफिरा आशिक आजाद अंसारी परिजन और गांव वालों के समझने के बाद भी नहीं माना. उसके प्यार में दीवाना बना रहा. अपने प्यार को नहीं पाने की सूरत में अंसारी ने देर रात उसके घर में घुस कर पूजा पर गोलियों की बरसात कर दीं.  गंभीर हालत में उसके परिजन रक्सौल के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया. डॉक्‍टरों की टीम ने कड़ी मेहनत के बाद गोली को निकाला दिया. पूजा की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.