News Nation Logo

युवक को घर से बुलाकर ले गए थे दोस्त, एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में गोलियों से भून दिया

संगम नगरी प्रयागराज देर रात गोलियों की आवाज से दहल उठी. प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में बीती रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 26 Jun 2021, 09:18:21 AM
Prayagraj Murder

युवक को घर से बुलाकर ले गए थे दोस्त, बाद में भून दिया गोलियों से (Photo Credit: Video (Greb)-News Nation)

highlights

  • प्रयागराज में देर रात युवक का मर्डर
  • गोली मारकर की गई युवक की हत्या
  • 3 दोस्तों पर परिजनों ने लगाए आरोप

प्रयागराज:

संगम नगरी प्रयागराज देर रात गोलियों की आवाज से दहल उठी. प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में बीती रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप उसके तीन दोस्तों पर ही लगा है. बताया जा रहा है कि दोस्त इस युवक को घर से बुलाकर ले गए और फिर गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. मृतक के परिजनों ने उसके तीन दोस्तों पर घर से बुलाकर ले जाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. हत्या की वजह फिलहाल अभी साफ नहीं हो सकी है. लेकिन हत्याकांड में शामिल एक युवक को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली में गोलीकांड से दहशत, घर में घुस पति-पत्नी को गोलियों से भूना, ऑनर किलिंग का शक 

मृतक के पिता की मानें तो देर शाम घर से उसके दोस्त बुलाकर ले गए. उसके कुछ देर बाद ही गोली मारकर हत्या कर दी गई. वह वाराणसी में थे. यहां पहुंचने पर उन्हें जानकारी हुई की उसके दोस्त ही घर से बुलाकर देर शाम ले गए थे. हत्या की वजह फिलहाल अभी नहीं पता चल सकी है. एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया की शुक्रवार की देर रात स्वरूप रानी अस्पताल से पता चला की धूमनगंज के अबूबकरपुर इलाके का एक युवक गोली लगने से घायलावस्था में इलाज के लिए अस्पताल आया था. जिसकी इलाज के दौरान ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें : बैंक में मरम्मत का काम करते वक्त पड़ी थी पैसों पर नजर, फिल्मी स्टाइल में उड़ाए 55 लाख रुपये

अस्पताल पहुंची पुलिस तो पता चला की युवक का नाम मानस सिंह है. वह धूमनगंज के अबूबकरपुर इलाके का रहने वाला था. जिसको एक निर्माणाधीन मकान के अंदर गोली मारकर हत्या की गई है. पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है. घटना में शामिल एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. शुरुआती पूछताछ में हत्या की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है. पुलिस को हत्याकांड में कुछ अहम क्लू मिले हैं. सीसीटीवी फुटेज भी एक मिला है जिसमे तीन युवक एक बाइक पर सवार होकर जाते हुए दिखाई भी दे रहे हैं. फिलहाल पुलिस का दावा है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा.

First Published : 26 Jun 2021, 09:17:19 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.