logo-image

लूलू मॉल के बाथरूम में बुर्का पहने लड़कियों का वीडियो बना रहा था युवक, युवतियों ने पकड़ लिया रंगे हाथ

युवक इंकोपार्क स्थित एक प्रतिष्ठित आईटी कंपनी में कार्यरत है. बुधवार को आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया. आरोपी ने कबूल किया.

Updated on: 17 Aug 2023, 08:56 PM

नई दिल्ली:

केरल के मशहूर लुलु मॉल से चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक आईटी कंपनी में काम करने वाला युवक ऐसी घटना को अंजाम देने की कोशिश कर रहा था जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. युवक बुर्का पहनकर महिला शौचालय में घुस गया और मोबाइल से लड़कियों का वीडियो बनाने लगा. इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने युवक पर आईपीसी की धारा 354-, भेष बदलने की धारा 419 और ताक-झांक करने की धारा 364-ई और आईटी एक्ट की धारा 364-ई के तहत मामला दर्ज किया है. स्थानीय पुलिस के मुताबिक युवक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

इस खबर को भी पढ़ें- अधिकारी पर था नाबालिग से रेप का आरोप! भीड़ ने मुकर्रर की सजा...

पहले भी ऐसी हरकत कर चुका है
पुलिस ने आगे बताया कि युवक इंकोपार्क स्थित एक प्रतिष्ठित आईटी कंपनी में कार्यरत है. बुधवार को आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया. आरोपी ने कबूल किया कि उसने मोबाइल बाथरूम में एक छोटे से कार्ड बोर्ड पर रखा था. इसके बाद उसने वीडियो बनाने के लिए अंदर एक छोटा सा छेद किया और उसे दरवाजे पर चिपका दिया. पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद युवक का फोन जब्त कर लिया है. आरोपी ने यह भी बताया कि वह इससे पहले भी ऐसी हरकत कर चुका है और इस आरोप में उसे पहले भी गिरफ्तार किया जा चुका है.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो हुआ वायरल
इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें युवक बुर्के में नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कई लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया है. वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लड़कियां आपत्ति भी जता रही हैं. ऐसी घटना के बाद लड़कियों की सुरक्षा पर कई सवाल उठ रहे हैं. मॉल एक ऐसी जगह होती है जहां महिलाएं शॉपिंग के लिए जाती हैं और ऐसी जगह पर ऐसी गलती होना अपने आप में चौंकाने वाली बात है.