logo-image

प्रेमिका की चौखट पर प्रेमी ने खुद को लगाई आग, तड़प-तड़प कर तोड़ा दम

प्रेमिका के घर जाकर एक प्रेमी द्वारा खुद को आग लगाकर आत्मदाह कर लेने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है.

Updated on: 22 Sep 2019, 03:05 PM

महराजगंज:

प्रेमिका के घर जाकर एक प्रेमी द्वारा खुद को आग लगाकर आत्मदाह कर लेने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. प्रेमी के भाई ने प्रेमिका के घर वालों पर पेट्रोल छिड़ककर हत्या करने का आरोप लगाया है जबकि प्रेमिका के परिजनों का कहना है कि प्रेमी किशन ने आत्महत्या की है. पूरा मामला महराजगंज के कोतवाली थाना क्षेत्र का है. पुलिस दोनों मामलों की छानबीन में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंः खुले में अंडर गारमेंट सुखाना पड़ा भारी, पुलिस ने दर्ज किया केस

सदर कोतवाली थाने के महज 100 मीटर दूर एक व्यापारी के घर जो कुछ हुआ उससे हर कोई सदमे में है. एक युवक ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली और प्रेमिका के घर में घुसने की कोशिश की. उसको बुझाने के चक्कर में प्रेमिका के पिता का भी हाथ जल गया. आनन-फानन में प्रेमिका के पिता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटनास्थल पर ही प्रेमी की मौत हो गई. प्रेमी की झुलसी हुई लाश प्रेमिका के घर के दहलीज पर पड़ी हुई थी.

पुलिस के मुताबिक, मृतक प्रेमी किशन आर्या प्रेमिका को पहले भगा ले गया था. जिस मामले में प्रेमिका के पिता की तहरीर पर स्थानीय थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था और प्रेमी जेल गया था. जेल से छूटने के बाद भी प्रेमी प्रेमिका को दोबारा लेकर फरार हो गया और साथ रहने लगे. कुछ दिन पूर्व गुस्साकर प्रेमिका वापस अपने पिता के घर आ गयी थी. आज अचानक प्रेमी उसके घर पहुंचा है और इस तरह की घटना हुई है.

यह भी पढ़ेंः क्राइम कंट्रोल सीरियल देख बनाई योजना, फिर ऐसे किया व्यापारी के बेटे का कत्ल

पुलिस मृतक के भाई के आरोप और बयान को आधार बनाकर जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिला रही है. मृत लड़का के परिजनों का आरोप है की लड़की के घरवालों ने हत्या करवाई है, जबकि लड़की के घरवालों का कहना है कि हत्या का मामला नहीं आत्महत्या का है. इस सनसनीखेज मामले में मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी आशुतोष शुक्ल ने कहा कि पुलिस मामले के हर पहलू की जांच में लगी है. जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा.