logo-image

प्रेमी ने प्रेमिका के भाभी संग मिलकर लड़की को उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले से एक बेहद ही सनसनी मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी ने अपनी भाभी संग मिलकर अपनी प्रेमिका को मत के घाट उतार दिया. पुलिस ने दोनों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है, जिसके बाद दोनों ने बेहह ही हैरान कर देने वाला बयान सामने आया है.

Updated on: 01 Jul 2020, 03:48 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले से एक बेहद ही सनसनी मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी ने अपनी भाभी संग मिलकर अपनी प्रेमिका को मत के घाट उतार दिया. दरअसल, प्रेमिका की भाभी पर आरोपी युवक का दिल आ गया था, जिसके बाद दोनों युवती को अपने रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली. पुलिस ने दोनों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. ये पूरा मामला एगडेंगवा गांव का है, जहां युवती का शव क्षत-विक्षत हालत में मिला.

और पढ़ें: पत्नी ने बेलन से कर दी पति की हत्या, घटना की पीछे वजह आपको हैरान कर देगी

पुलिस को बयान देते हुए आरोपी अब्दुल ने बताया कि मृतक युवती से उसका प्रेम संबंध था और उसकी भाभी ही दोनों को मिलने में मदद करती थी. इसी दौरान युवती की भाभी के साथ उसके रिश्ता गहरा होता चला गया. आखिर में दोनों ने मिलकर युवती के मुंह में कपड़ा डालकर और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. एसपी विजय ढुल ने इस घटना के बार में बताते हुए कहा कि मृतक युवती की भाभी इसमें मुख्य साजिशकर्ता है और दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया.