logo-image

 ड्यूटी पर गई थी मां, पिता ने 10 वर्ष की बेटी के साथ की ये घिनौनी हरकत

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से बाप-बेटी के रिश्तों को शर्मसार करने वाला घिनौना मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक 10 साल की बेटी के साथ उसके सौतेले पिता ने ही हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया.

Updated on: 07 May 2022, 01:36 PM

highlights

  • शराब के नशे में सौतेले पिता ने बेटी को बनाया हलश का शिकार
  • आरोपी ने किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की दी थी धमकी
  • मां की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

ग्वालियर:

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से बाप-बेटी के रिश्तों को शर्मसार करने वाला घिनौना मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक 10 साल की बेटी के साथ उसके सौतेले पिता ने ही हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया. खबरों के मुताबिक बच्ची की मां शुक्रवार शाम घर से जैसे ही ड्यूटी के लिए निकली, तभी बच्ची का सौतेला पिता उसके कमरे में घुस आया. इसके बाद उसने बच्ची से जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बच्ची ने जब अपने पिती की इस हरकत का विरोध किया तो उसी बुरी तरह मारा पीटा गया. इसके साथ ही बच्ची को धमकी दी गई कि अगर किसी से इस घटना के बारे में जिक्र किया तो उसे जान से मार डाला जाएगा. 

मां के घर पहुंचने पर खुला राज
बच्ची की मां जब अगली सुबह ट्यूटी से घर लौटी तो बच्ची ने मांस से आप बीती बताई. इसे सुनकर बच्ची की मां के पैरों तले से जमीन खिसक गई. वारदात की कहानी सुनकर गुस्से से आग बबूला मां बच्ची को लेकर पास के विश्वविद्यालय थाने पहुंची. यहां मां बेटी ने पुलिस को अपबीती सुनाई. इसके बाद पुलिस ने बच्ची और महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे के बहाने मुस्लिम विरोधी हिंसा का रास्ता खोल रहा कोर्ट: ओवैसी

बच्ची को सौतेला पिता है आरोपी
बच्ची की मां एक सरकारी अस्पताल में नर्स के रूप में काम करती है. बालिका महिला के पहले पति से है. इस वक्त बच्ची मां  एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी संग दूसरी शादी कर उसी साथ रहती है. खबरों के मुताबिक शुक्रवार की रात बच्ची की मां ड्यूटी पर गई थी. इस दौरान बच्ची घर पर अकेली थी. तभी सौतेला पिता रात को नशे में धुत होकर घर आया. इसके बाद देर रात आरोपी ने धमकाकर बच्ची से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बच्ची ने जब अपने पिता की इस हरकत का विरोध किया तो आरोपी पिता ने उसके साथ मारपीट की और पिर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसके साथ ही उसने धमकी दी कि अगर उसने इस बात का जिक्र किसी से किया तो वह उसकी हत्या कर देगा.