News Nation Logo
Banner

दिल्ली के मयूर विहार में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म

इस मामले में आरोपी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी का नाम सरमुगन बताया जा रहा है. आरोपी अपने मामा के साथ रहता है और उनकी जूस की दुकान पर ही काम करता है.

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 12 Aug 2021, 12:06:23 AM
Minor raped in Delhi

दिल्ली में नाबालिग से रेप (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • पुर्वी दिल्ली के मयुर विहार इलाके में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म
  • पड़ोस में रहने वाले शख्स ने किया दुष्कर्म 
  • बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है

नई दिल्ली:  

राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मशार हुई है. पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके में पड़ोस में रहने वाले शख्स ने 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है. बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि कई घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. वहीं, खबर ये आ रही है कि इस मामले में आरोपी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी का नाम सरमुगन बताया जा रहा है. आरोपी अपने मामा के साथ रहता है और उनकी जूस की दुकान पर ही काम करता है. दिल्ली में इस महीने में ये दूसरा मामला है जब किसी नाबालिग के साथ दुष्कर्म हुआ है. दिल्ली में बढ़ रहे दुष्कर्म के मामले ने चिंता बढ़ा दी है. 

यह भी पढेः गैंगस्टर अंकित गुर्जर हत्याकांड, जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट पर हत्या का मुकदमा दर्ज

इससे पहले दिल्ली कैंट थाना इलाके के पुरानी नांगल में एक 9 साल के बच्ची के साथ हुए एक पुजारी दुष्कर्म करके उसकी हत्या कर उसके शव को जलाने की कोशिश की थी, इस मामले में दिल्ली के साकेत कोर्ट ने उस पुजारी को उम्रकैद की सजा सुनाई है. पुजारी पर मंदिर में दो नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म का आरोप था, आरोप के साबित होने के बाद ये सजा सुनाई गई है. इसके साथ ही 60 हजार रूपये का जुर्माना भी लगाया गया है. साकेत कोर्ट के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश विजेता सिंह रावत ने इस जघन्य अपराध के लिए 76 वर्षीय विश्व बंधु को सश्रम कैद की सजा सुनाई. इस दौरान उन्होंने कहा कि मुजरिम ने मंदिर के पवित्र परिसर के भीतर अपराध किया है. अगर इसे मुक्त कर दिया गया तो अदालत भी अपने कर्तव्य में विफल मानी जाएगी. साथ ही यह पीड़ित बच्चों को नीचा दिखाने के समान होगा. इस मामले में शुरुआत में पुलिस ने लापरवाही से मौत, सबूत मिटाने और परिजनों को बिना बताए शव का अंतिम संस्कार करने जैसे मामलों में मुकदमा दर्ज किया था.

First Published : 11 Aug 2021, 11:22:44 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Delhi Minor Raped Crime East Delhi