News Nation Logo

मेरठ : घर में आग से परिवार के 6 सदस्य गंभीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश के मेरठ में मंगलवार को कुछ अज्ञात लोगों ने एक घर में आग लगा दी, परिणामस्वरूप उसमें सो रहे एक ही परिवार के छह लोग गंभीर रूप से जल गए. हादसे में 40 वर्षीय महिला और उसके पांच बच्चे गंभीर रूप से जल गए.

IANS | Updated on: 15 Jan 2020, 03:08:32 PM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit: फाइल फोटो)

मेरठ:

उत्तर प्रदेश के मेरठ में मंगलवार को कुछ अज्ञात लोगों ने एक घर में आग लगा दी, परिणामस्वरूप उसमें सो रहे एक ही परिवार के छह लोग गंभीर रूप से जल गए. हादसे में 40 वर्षीय महिला और उसके पांच बच्चे गंभीर रूप से जल गए. एक बच्चे को गंभीर हालत में दिल्ली रेफर कर दिया गया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, अज्ञात हमलावरों ने पाईप के सहारे घर की खिड़की से घर के अंदर पेट्रोल डालकर और माचिक की तीली डालकर आग लगा दी.

महिला रहमीन के पति ने आठ साल पहले उसे छोड़ दिया था और वह अपना और अपने बच्चों का पेट पालने के लिए मजदूरी करती है.

खरखोंदा पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी मनीष बिष्ट ने कहा, "परिवार का कहना है कि उसे इस बारे में कोई अंदाजा नहीं है कि उनके साथ ऐसा कौन कर सकता है. परिवार के लोगों ने किसी से दुश्मनी की बात से भी इंकार किया. महिला की तबीयत ठीक होने पर हम उससे बात करेंगे."

महिला की दूर की रिश्तेदार फातिमा ने कहा, "परिवार में सिर्फ रहमीन ही कमाती है और जब काम पर नहीं होती है तो ज्यादातर अपने बच्चों में ही व्यस्त रहती है. उनकी किसी से दुश्मनी नहीं थी और हम नहीं जानते कि यह क्यों हुआ."

First Published : 15 Jan 2020, 03:08:32 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Fire Meerut News Crime News