News Nation Logo
Banner

गुरुग्राम क्लब डांसर गैंगरेप मामले में 3 लोगों को उम्रकैद की सजा

एक जिला अदालत ने एक बार डांसर के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या किए जाने के मामले में रविवार को तीन लोगों को उम्रकैद की सजा सुनाई.

आईएएनएस | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 09 Sep 2019, 02:09:13 PM
गुरुग्राम क्लब डांसर गैंगरेप केस (सांकेतिक चित्र)

गुरुग्राम:

एक जिला अदालत ने एक बार डांसर के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या किए जाने के मामले में रविवार को तीन लोगों को उम्रकैद की सजा सुनाई. यह घटना हरियाणा के चखरपुर गांव में एक किराए के मकान में 23 फरवरी, 2016 को घटी थी. विपिन (20), उसके भाई नीतीश कुमार (20) और उनके मित्र मोनू (24) ने डांसर के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें: BSP के टिकट पर चुनाव लड़ चुके नेता पर दागीं 40 राउंड गोलियां

तीनों ने उसके शव के साथ भी बुरा बर्ताव किया और वहां से फरार हो गए. घटना के दोषी दोनों भाई पटौदी के निवासी हैं, जबकि तीसरा दोषी हरियाणा के रायसिना गांव का निवासी है. गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकन अनुसार, जांच के दौरान ऐसा लगा कि पीड़िता एक दोषी की मित्र थीं. वह रात को क्लब में डांस करती थी और उसके मकान का किराया भी भरती थी.

बोकन ने दोषियों की अदालत में स्वीकारोक्ति के आधार पर कहा कि जब उसने किराया देना और अन्य खर्चो को उठाना बंद कर दिया, तब आरोपियों ने उससे छुटकारा पाने की योजना बनाई.

और पढ़ें: फेसबुक पर फर्जी प्रोफाइल बना लोगों को बनाता था ठगी का शिकार, पुलिस ने दबिश देकर किया गिरफ्तार

इस अपराध की जानकारी मकान मालिक तेजपाल ने पुलिस को दी, जिसने पीड़िता के शव को देखा. तेजपाल ने विपिन और नीतीश को रूम किराए पर दिया था. तीनों दोषियों पर 50,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है.

First Published : 09 Sep 2019, 02:09:13 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो