News Nation Logo

सर्राफा कारोबारी और उसके परिवार की कार में मिली लाश, पुलिस को है इस बात का शक

वहीं गाड़ी में एक बच्च भी गंभीर हालत में मिला है जिसे अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vikas Kumar | Updated on: 01 Jan 2020, 02:27:50 PM
सर्राफा कारोबारी और उसके परिवार की कार में मिली लाश

सर्राफा कारोबारी और उसके परिवार की कार में मिली लाश (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Express Way) पर एक गाड़ी में तीन लोगों की लाश मिली है. 
  • बताया जा रहा है कि तीनों मृतक एक ही परिवार के हैं.
  • वहीं गाड़ी में एक बच्च भी गंभीर हालत में मिला है जिसे अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया है. 

मथुरा:

नए साल (New Year 2020) के पहले दिन उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) के यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Express Way) पर एक गाड़ी में तीन लोगों की लाश मिली है. बताया जा रहा है कि तीनों मृतक एक ही परिवार के हैं. वहीं गाड़ी में एक बच्च भी गंभीर हालत में मिला है जिसे अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में ये मामला आपसी कलह के बाद हत्या का लग रहा है. पुलिस की दी जानकारी के अनुसार, पुलिस ने एक नोट भी कार से बरामद किया है.

बता दें कि थाना जमुनापार क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 105 पर बुधवार सुबह एक क्रेटा कार में तीनों लाश मिली. पहले तो कार का दरवाजा खुलवाने की कोशिश हुई लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो दरवाजे को तोड़ा गया जिसके बाद गाड़ी के अंदर ही तीन लाशें पड़ी मिलीं.

यह भी पढ़ें: BJP प्रवक्ता संबित पात्रा का कांग्रेस पर निशाना, वीडियो ट्वीट कर लिखा 'कहां हैं दोनों भाई बहन'

मृतक की पहचान गऊ घाट स्थित लाल दरवाजा निवासी नीरज अग्रवाल, उनकी पत्नी नेहा अग्रवाल और बेटी धान्या अग्रवाल के रूप में हुई है. वहीं बेटे शौर्य अग्रवाल को गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट कराया गया है. मृतक नीरज अग्रवाल सर्राफा व्यवसायी थे.

पुलिस की दी जानकारी के मुताबिक, कारोबार में घाटा और पारिवारिक कलह की वजह से उठाया गया कदम प्रतीत हो रहा है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शलभ माथुर ने बताया कि आत्महत्या की घटना को कार के अंदर ही अंजाम दिया गया. गाड़ी अंदर से लॉक थी. शीशा तोड़कर गेट खोला गया और शवों को बाहर निकाला गया. कार में एक बच्चा भी मिला जिसकी सांसें अभी चल रही हैं.

यह भी पढ़ें: विजय माल्या के लिए 2020 की खराब शुरुआत, संपत्ति बेच कर्ज वसूल सकेंगे बैंक

उसे इलाज के लिए फौरन अस्पताल में एडमिट कराया गया है. मौके से कुछ नोट भी बरामद हुआ है जिसकी तफ्तीश की जा रही है. उन्होंने बताया कि गाड़ी से एक पिस्टल भी बरामद की गई है. पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

First Published : 01 Jan 2020, 02:22:23 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो