logo-image

परिवार सहित रच डाली अपनी पत्नी की हत्या की साजिश, मसूरी की खाई में फेंकी लाश

ललित अरोड़ा नाम के व्यक्ति ने अपने पूरे परिवार के साथ मिल कर अपनी पत्नी की हत्या कर उसकी लाश को मसूरी की खाई से नीचे फेंक दिया।

Updated on: 16 Dec 2017, 10:50 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के रानीबाग इलाके से एक ऐसी भयाभय घटना सामने आई जिसने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। ललित अरोड़ा नाम के व्यक्ति ने अपने पूरे परिवार के साथ मिल कर अपनी पत्नी की हत्या कर उसकी लाश को मसूरी की खाई से नीचे फेंक दिया।

नार्थ वेस्ट दिल्ली पुलिस के मुताबिक 11 दिसंबर की रात ललित पुलिस स्टेशन पहुंचा और वहां पर उसने अपनी पत्नी (सिल्की अरोड़ा) के गायब होने के बारे में एक लिखित शिकायत पुलिस को दी । पुलिस ने शिकायत पर गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज किया और तफ्तीश शुरू कर दी।

पुलिस ने जब सिल्की के घरवालों से पूछताछ की तो उन्होंने ललित पर शक जताया। इसके अलावा ललित के घर वालों के बयान शक को और गहरा कर रहे थे जिसके बाद ललित से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सारी कहानी उगल दी।

और पढ़ें: ओडिशा: अस्पताल की बेरुखी के बाद आदिवासी महिला ने नाले के पास दिया बच्ची को जन्म

पुलिस पूछताछ में हत्या की जो वजह निकलकर सामने आई है वह बेहद चौंकाने वाली है। पेशे से प्रोपेर्टी डीलर ललित ने पुलिस को बताया कि उसकी और सिल्की की आपस मे नही बनती थी जिसकी वजह आये दिन झगड़ा भी होता था।

इससे छुटकारा पाने के लिए ललित ने 3 दिसंबर की रात को पिता, भाई और रिश्तेदारों के साथ मिल कर सिल्की का पहले गला दबाया और फिर सिर पर वजनी चीज़ से मारने के बाद उसकी हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक घर में हत्या करने के बाद पहले लाश के कपड़े उतार लाश को चादर में लपेट कर बैग में डालकर रोहिणी ले गए और फिर वहां से कार चेंज कर सभी मसूरी पहुंच गए। जहां पर उन्होंने लाश को खाई में फेंक कर वापस दिल्ली आ गए।

दिल्ली वापस आ कर ललित ने पहले अपने और सिल्की के कपड़ों को कंझवाला इलाके में जलाया। घर आकर बेड को पेंट किया और दोनों कारों को ड्राई क्लीन कराया। सारे सबूत मिटाने के बाद रानीबाग पुलिस थाना पहुंच कर अपनी पत्नी की गुमशुदगी की कहानी गढ़ दी।

ललित की निशानदेही पर पुलिस ने मसूरी से स्थानीय लोगों और ITBP की मदद से लाश को बरामद कर लिया है। इस पूरे मामले में पुलिस ने ललित सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जिसमें उसके पिता सहित भाई और भाई का साला भी शामिल है।

और पढ़ें: टीवी सीरियल प्रोड्यूसर सुहेब इलियासी पत्नी अंजू की हत्या में दोषी करार, 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' के थे होस्ट