logo-image

Delhi: मां ने कचरे में किया बेटी को कैद, दो बार देती थी पीने का पानी

पूर्वी दिल्ली के फ्लैट में एक मां ने ही अपनी बेटी को कैद कर रखा था। पुलिसकर्मियों ने सूचना मिलने के बाद मामले में जांच की तो वे खुद भी देखकर हैरान रह गए।

Updated on: 08 May 2017, 11:26 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के गणेश नगर में सुचित्रा सान्याल नाम की महिला ने अपनी ही एक 17 साल की बेटी को फ्लैट में बंद कर रखा था। पड़ोसियों ने बताया कि महिला दो बार अपनी मानसिक रूप से विक्षिप्त लड़की के पास आती और उसे खाना देकर और पानी पिलाकर चली जाती है।

पुलिस ने जब पड़ोसियों से मिली सूचना पर कार्रवाई की और फ्लैट पर छापा मारा तो वे भी देखकर दंग रह गए। पूरे फ्लैट में हर तरफ कचरा पड़ा हुआ था, वहीं एक टेबल फैन चल रहा था। एक कमरे में फटा हुआ बिस्तर था जिस पर मानसिक रूप से विक्षिप्त एक लड़की पड़ी हुई थी।

और पढ़ें: अमेरिका में भारतीय मूल के दंपत्ति की गोली मारकर हत्या, बेटी के पूर्व प्रेमी ने मारी गोली

सुचित्रा का 2011 में तलाक हो चुका है। वे विछले कई दिनों से अपनी बेटी के साथ रह रही हैं। मकान के पास ही एक दुकानदार ने जब सुचित्रा से पूछा तो उसने जवाब दिया कि वह यहां सफाई के लिए आती है। दुकानदार को जब पता चला कि इस मकान में उसने अपनी बेटी को ही कैद कर रखा है तो उसने बात छिपाने के लिए उसे पैसों का लालच दिया।

पुलिस ने आनन-फानन में कार्रवाई करते हुए लड़की को लाल बहादुर शास्त्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वह चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के संरक्षण में रखी गई है। उसका इलाज किया जा रहा है।

और पढ़ें: रेस्टोरेंट में काम कर रहा है निर्भया का नाबालिग दोषी, 'आफ्टर केयर' के तहत किया शिफ्ट