logo-image

महाराष्ट्र: विधायक ने पुलिस अधिकारी को धमकाया, 'तू जानता नहीं मैं कौन हूं'

महाराष्ट्र के सांसद रविंद्र गायकवाड़ की बदसलूकी के बाद फिर से एक विधायक का वीडियो वायरल हो रहा है। एनसीपी विधायक रमेश कदम वीडियो में एक पुलिस अफसर के साथ अभद्रता करते हुए नजर आ रहे हैं।

Updated on: 20 May 2017, 03:03 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के सांसद रविंद्र गायकवाड़ की बदसलूकी के बाद फिर से एक विधायक का वीडियो वायरल हो रहा है। एनसीपी विधायक रमेश कदम वीडियो में एक पुलिस अफसर के साथ अभद्रता करते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो गुरुवार का है।

विधायक कदम बायखुला जेल के बाहर खड़े होकर पिकअप वैन का इंतजार कर रहे थे। वैन के आने में देरी हुई तो विधायक का पारा चढ़ गया। इस दौरान उन्होंने मौके पर तैनात पुलिस जवान से अभद्र भाषा में बात की। यह पूरा मामला कैमरे में रिकॉर्ड हो गया।

बता दें कि रमेश कदम पिछले 19 महीनों से जेल में बंद हैं, उनपर 300 करोड़ के घोटाले का आरोप लगा है जिसके चलते उन्हें 2015 में गिरफ्तार किया गया था।

और पढ़ें: 16 साल से जेल में बंद एएमयू का पूर्व छात्र गुलजार अहमद वानी बरी

यह घटना उस वक्त हुई जब विधायक रमेश कदम को मेडिकल जांच के लिए हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था। जब वैन आने में देरी हुई तो विधायक रमेश ने नाराज होकर पुलिस अधिकारी के साथ गाली गलौच शुरू कर दी।

विधायक ने कहा, 'तुम मुझे नहीं जानते हो कि मैं कौन हूं।'

और पढ़ें: चुनाव आयोग ने राजनीतिक दलों के सामने EVM और VVPAT का दिया डेमो

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार द्वारा गठित अन्नाभाऊ साठे डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन में रमेश कदम को चेयरमैन बनाया था। यह गठन मतंग समुदाय के लोगों को वित्तीय मदद देने के लिए किया गया था। लेकिन पुलिस ने बताया कि कदम ने खुद के नियंत्रण वाली कंपनियों को फायदा पहुंचाया।

इस साल एक विशेष अदालत ने केस में कदम और उनके साथियों की कुल 135 करोड़ रुपये की संपत्ति अटैच करने का आदेश दिया था।