logo-image

सिगरेट को लेकर हुआ विवाद, भारतीय नागरिक की अमेरिकी ने की हत्या

अमेरिका के मोडेस्टो शहर में एक भारतीय दुकानदार की चाकू से हत्या कर दी गई। मृतक को रिश्तेदारों ने इस मर्डर की जो वजह बताई वह जानकर सभी दंग रह गए।

Updated on: 07 May 2017, 07:55 AM

नई दिल्ली:

अमेरिका के मोडेस्टो शहर में एक भारतीय दुकानदार की चाकू से हत्या कर दी गई। मृतक को रिश्तेदारों ने इस मर्डर की जो वजह बताई वह जानकर सभी दंग रह गए। परिजनों के मुताबिक दुकानदार की हत्या एक ग्राहक ने की है। जिसका उनसे सिगरेट मांगने पर विवाद हुआ था।

जानकारी के अनुसार पंजाब के कपूरथला के रहने वाले जगजीत सिंह मोडेस्टो में एक दुकान संचालक थे। गुरुवार रात करीब 11.30 बजे उनके पास एक युवक ने आकर सिगरेट मांगा।

उन्होंने युवक से आईडी दिखाने को कहा था तो आरोपी युवक ने कोई और आईडी दिखाई थी। जब जगजीत ने उससे ओरिजनल आईडी दिखाने को कहा तो वह तैश में आ गया।

और पढ़ें: रेस्टोरेंट में काम कर रहा है निर्भया का नाबालिग दोषी, 'आफ्टर केयर' के तहत किया शिफ्ट

युवक ने जगजीत से लड़ाई शुरू कर दी। इस पर उन्होंने विरोध किया तो युवक ने चाकू निकाल उनके पेट में घोंप दिया। उनके परिजनों ने बताया कि चाकुओं के वार से वो बहुत घायल हो गए थे। हॉस्पिटल में करीब 9 घंटे बाद उनकी मौत हो गई।

बता दें कि शनिवार को भी भारतीय मूल के एक दंपती की हत्या का मामला सामने आया था। टेक एक्जिक्युटिव नरेन प्रभु और उनकी पत्नी की हत्या को अंजाम दिया गया था। मामले में खुलासा हुआ है कि नरेन का हत्यारा उनकी बेटी का पूर्व प्रेमी था।

और पढ़ें: अमेरिका में भारतीय मूल के दंपत्ति की गोली मारकर हत्या, बेटी के पूर्व प्रेमी ने मारी गोली