logo-image

दूसरी महिला से अवैध संबंध होने पर पत्नी ने टोका तो पति ने किया ऐसा काम, जानकर रह जाएंगे दंग

सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों ने जटिल सर्जरी के जरिये उसके गुप्तांग से मोटरसाइकिल के हैंडल की ग्रिप निकाली, मिला जीवनदान

Updated on: 16 May 2019, 06:24 AM

highlights

  • पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाला रौड
  • पत्नी ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट
  • गंभीर सर्जरी के बाद निकाल रौड, मिला जीवनदान

नई दिल्ली:

पति का दूसरी महिला से शारीरिक संबंध होने पर पत्नी ने टोका तो उसके गुप्तांग में मोटरसाइकिल की हैंडल डाल दी. जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी. महिला दर्द से छटपटा रही थी. पति को इसके लिए टोका तो उसने अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया. पति की कथित दरिंदगी की शिकार 30 वर्षीय महिला को डाक्टरों ने जीवनदान दिया है. सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों ने जटिल सर्जरी के जरिये महिला के गुप्तांग से मोटरसाइकिल के हैंडल की ग्रिप निकाली. शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय की ओर से जारी विज्ञप्ति में बताया गया कि करीब चार घंटे चली सर्जरी के दौरान महिला के गुप्तांग से प्लास्टिक की ग्रिप निकाली गयी. यह ग्रिप मोटरसाइकिल के हैंडल की है. उन्होंने बताया कि ग्रिप महिला की बच्चेदानी, पेशाब की थैली और छोटी आंत तक पहुंच गयी थी.

मरीज के गुप्तांग में फैल गया था संक्रमण

डाक्टरों का कहना था कि मोटरसाइकिल की ग्रिप के बच्चेदानी में लंबे समय तक फंसे रहने के कारण मरीज के इस अंग में संक्रमण फैल गया था. अगर इस चीज को जल्दी बाहर नहीं निकाला जाता, तो संक्रमण उसके पूरे शरीर में फैल सकता था. इस बीच, चंदन नगर थाना प्रभारी राहुल शर्मा ने मामले की जांच के हवाले से बताया कि महिला के पति प्रकाश भील उर्फ रामा (35) के दूसरी महिला से संबंध थे.

पत्नी को शराब पिलाकर किया बेसुध

दूसरी महिला से मेल-जोल पर रोक-टोक रामा को कथित रूप से इतनी नागवार गुजरी कि उसने करीब दो साल पहले अपनी पत्नी को शराब पिलाकर उसे बेसुध कर दिया. फिर उसके गुप्तांग में मोटरसाइकिल के हैंडल की ग्रिप डाल दी. उन्होंने बताया कि शर्म के कारण महिला ने यह घटना किसी को नहीं बतायी. लेकिन जब दर्द हद से बढ़ गया, तो उसने अपने पति के खिलाफ पुलिस थाने में हाल ही में रिपोर्ट दर्ज करायी. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को पुलिस रविवार रात गिरफ्तार कर चुकी है.