logo-image

कलयुगी बाप ने बेटी के साथ किया रेप, पत्नी और ग्रामीणों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

यूपी के संभल में एक कलयुगी पिता ने अपनी बेटी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. कलयुगी पिता एक महीने से अपने नाबालिग बेटी को अपने हवस का शिकार बना रहा था.

Updated on: 22 Jun 2019, 06:11 AM

highlights

  • कलयुगी पिता ने बेटी के साथ किया रेप
  • एक महीने से बना रहा था नाबालिग बेटी को अपना शिकार
  • पत्नी और ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

नई दिल्ली:

यूपी के संभल में एक कलयुगी पिता ने अपनी बेटी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. कलयुगी पिता एक महीने से अपने नाबालिग बेटी को अपने हवस का शिकार बना रहा था. घटना नखासा थाना क्षेत्र का है, जहां पिता अपनी सौतेली बेटी को एक महीने से डरा-धमका अपने शरीर की भूख मिटाता था. शुक्रवार यानी आज जब फिर से सौतेले पिता अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाने की कोशिश की तो वो चीखने लगी, जिसे सुनकर मां और ग्रामीण वहां पहुंच गए. जिसके बाद कलयुगी बाप की जमकर पिटाई कर दी.

सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें: योग गुरु रामदेव ने लिखी आत्मकथा ‘माई लाइफ माई मिशन’

जानकारी के मुताबिक आरोपी फिरोजाबाद के थाना सिरजागंज एरिया में एक विधवा महिला के साथ शादी की थी. महिला की तीन बेटी और एक बेटा था. आरोपी अपने ससुराल में ही आकर रहने लगा और 14 साल की बेटी पर गलत नजरें रखने लगा. एक दिन जब घर में कोई नहीं था तब बेटी को पकड़ लिया और उसका रेप किया. जब लड़की ने विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद वो लगातार उसको अपने हवस का शिकार बनाने लगा था.