logo-image

ग्रेटर नोएडा: मवेशी चोरी करने के दौरान बदमाशों-ग्रामीणों में फायरिंग, किसान की मौत

किसान के परिवार वालों ने इन चोरों को देख लिया और चारों ओर से घेर लिया. चोरी का विरोध करने पर किसानों और चोरों के बीच झड़प हुई तबतक गांव के कई और किसान मौके पर पहुंच गए.

Updated on: 21 Apr 2019, 08:24 AM

नई दिल्ली:

ग्रेटर नोएडा में पशुओं की चोरी करने आए चोरों की ग्रमीणों से भिड़ंत हो गई. चोरों ने खुद को ग्रामीणों से घिरता देख फायरिंग कर दी. इस झड़प में एक चोर और एक किसान की मौत हो गई है. मामला ग्रेटर नोएडा के जारचा कोतवाली का है जहां खुर्शीदपुर गांव में देर रात चोरों का झुंड पशुओं की चोरी के इरादे से पहुंचा. थोड़ी ही देर में किसान के परिवार वालों ने इन चोरों को देख लिया और चारों ओर से घेर लिया. चोरी का विरोध करने पर किसानों और चोरों के बीच झड़प हुई तबतक गांव के कई और किसान मौके पर पहुंच गए.

अपने आप को चारों ओर से घिरता देख चोरों ने फायरिंग कर दी जिसमें एक किसान की मौत हो गई. इस दौरान एक गोली एक चोर को भी लग गई जिसके चलते मौके पर ही उसकी भी मौत हो गई बाकी चोर मौका ए वारदात से भागने में कामयाब रहे. पिछले कई दिनों से गांव में पशु चोरी की हो रही थी घटनाएं, जिससे ग्रामीण पहले ही सतर्कता बरतते हुए जाग रहे थे. थोड़ी ही देर में गांव में पुलिस की कई टीमें पहुंच गई खबर लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ था.