logo-image

योगी राज में बेखौफ अपराधी, लखनऊ में बीजेपी के पूर्व विधायक के बेटे की गोली मारकर हत्या

पुलिस के मुताबिक, हजरतगंज चौराहे पर बीजेपी के पूर्व विधायक प्रेम प्रकाश तिवारी उर्फ जिप्पी तिवारी के बेटे वैभव तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Updated on: 17 Dec 2017, 11:55 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व विधायक के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप मृतक के परिचित सूरज शुक्ला नाम के शख्स पर लगा है। हत्या के बाद से आरोपी फरार है।

पुलिस के मुताबिक, हजरतगंज चौराहे पर बीजेपी के पूर्व विधायक प्रेम प्रकाश तिवारी उर्फ जिप्पी तिवारी के बेटे वैभव तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि मृतक वैभव कसमंडा अपार्टमेंट में रहता था। रात को वैभव के पास सूरज शुक्ला का फोन आया और मिलने के लिए बुलाया। जब वैभव वहां पहुंचा तो दोनों के बीच बहस होने लगी। जिसके बाद आरोपी ने गोली चला दी।

अपर पुलिस महानिदेशक लखनऊ जोन अभय प्रसाद ने बताया कि पूरे मामले की जांच चल रही है।

यूपी की राजधानी के पॉश इलाके में गोली चलने से हड़कंप मच गया। घटना जहां हुई वह विधानसभा भवन से करीब 200 मीटर की दूरी पर ही स्थित है।

मृतक के घर वालों ने दावा किया है कि वैभव की किसी से दुश्मनी नहीं थी और कारोबार में भी आरोपी सूरज से कोई मतलब नहीं था। जिप्पी तिवारी डुमरियागंज से बीजेपी विधायक रह चुके हैं।