News Nation Logo
Banner

दिल्ली : फिल्मी अंदाज में कार ओवरटेक कर युवक पर दागी गोलियां, देखें Video

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला शाम करीब 6 बजे का है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 18 May 2019, 12:02:07 PM
राजधानी दिल्ली के रोहिणी सेक्टर -11 की घटना

नई दिल्ली:  

राजधानी दिल्ली के रोहिणी सेक्टर -11 में शुक्रवार को सरेआम हुई फायरिंग से लोगों में हड़कंप मच गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला शाम करीब 6 बजे का है. बताया जा रहा है कि दिल्ली के खेड़ा खुर्द गांव का रहने वाला मनीष अपने साथियों के साथ एसेंट कार में सवार होकर कहीं जा रहा था. जब उसकी कार सेक्टर 11 की तरफ से गुजर रही थी, ठीक उसी समय एक स्विफ्ट कार ने ओवरटेक किया और उसकी कार के सामने लगाकर रोक दी.

यह भी पढ़ें- आज केदरानाथ जाएंगे पीएम मोदी, भोले बाबा से मांगेंगे जीत का आशीर्वाद

मनीष को अपनी कार रोकनी पड़ी. इसके पहले कि मनीष और उसके दोस्त कुछ समझ पाते, सामने की कार से पिस्टल से लैस चार लोग निकले और सभी ने मनीष को टारगेट करके गोली चलानी शुरू कर दी. खतरा भांपते ही मनीष कार से उतर कर भागने लगा. लेकिन बदमाशों ने सड़क पर दौड़ाकर उसको 4 गोलियां मार दीं.

चश्मदीदों के मुताबिक बदमाशों ने करीब 10 राउंड से ज्यादा गोलियां चलाईं. मनीष को चार गोली मारने के बाद बदमाश मौके से भाग गए. इसके बाद दोस्तों ने पुलिस को फोन किया और तुरंत मनीष को पास के अस्पताल ले गए, जहां से उसे शालीमार बाग के फोर्टिस अस्पताल रेफर कर दिया गया. फिलहाल मनीष की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस इसे आपसी रंजिश का मामला मान रही है.

जिस जगह पर बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया और गोलियां चलाईं, वहीं पास में छोटे बच्चे खेल रहे थे और आम लोग भी मौजूद थे. लेकिन गनीमत रही कि बदमाशों की गोली किसी और को नहीं लगी. इस वारदात ने एक बार फिर से साफ कर दिया है कि दिल्ली की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा चुकी है. क्योंकि बदमाशों ने न सिर्फ सरेआम पुलिस को चुनौती देते हुए गोलियां चलाईं बल्कि इसके बाद वो आराम से फरार भी हो गए और पुलिस को उनका सुराग तक नहीं मिल सका है.

First Published : 18 May 2019, 12:02:07 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.