logo-image

दिल्ली के राजौरी गार्डन में युवक की हत्या, चाकू से गोदकर भागा आरोपी

राजधानी के राजौरी गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव की शिनाख्त कर उसके परिजनों को सूचना दी।

Updated on: 14 Aug 2017, 02:37 AM

नई दिल्ली:

राजधानी के राजौरी गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव की शिनाख्त कर उसके परिजनों को सूचना दी। वहीं पुलिस ने संदिग्ध आरोपी की पहचान कर ली है। यह हत्या वेस्ट गेट मॉल के पास हुई है।

इसके पहले भी दिल्ली में चाकू मारकर हत्या करने का मामला सामने आया था। इसमें एक 19 साल के युवक ने अपने ही पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। राहुल नाम के इस आरोपी ने अपने पिता की हत्या करने के बाद पुलिस मे सूचना दी थी।

इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। राहुल ने पुलिस की पूछताछ में कबूल किया कि उसका पिता दिनेश नशे में धुत होकर उसकी मां को प्रताड़ना देता था। 9 अगस्त को भी उसका पिता नशे की हालत में घर पहुंचा।

इस दौरान भी दिनेश ने राहुल की मां को पीटना शुरू कर दिया। राहुल ने इस दौरान अपनी मां को बचाने की कोशिश की लेकिन दिनेश ने उसकी एक न सुनी। राहुल ने अपने पिता पर चाकुओं से वार कर दिया इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। राहुल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

और पढ़ें: कांग्रेस ने कहा, ऑक्सीजन की कमी से हुई गोरखपुर में मौतें, गुलाम नबी आजाद ने मांगा योगी का इस्तीफा

और पढ़ें: सीएम योगी बोले, ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई मौतें, मीडिया तथ्यों से न करे खिलवाड़