News Nation Logo
Banner

चंडीगढ़ से मोहाली जा रही लड़की से गैंगरेप, ऑटो ड्राइवर समेत दो पर आरोप

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 18 Nov 2017, 12:57:29 PM
ऑटो पर मोहाली जा रही लड़की को अगवा कर किया गैंगरेप

नई दिल्ली:  

ऑटो पर चंडीगढ़ से मोहाली जा रही 22 साल की लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। यह घटना शुक्रवार शाम लगभग 8 बजे की है, जिसमें कथित तौर पर ऑटो ड्राइवर और उसमें मौजूद दो लड़कों ने लड़की के साथ गैंगरेप की शर्मनाक घटना को अंजाम दिया।

बलात्कारियों ने गैंगरेप के बाद लड़की को सेक्टर 53 के एक सूनसान इलाके में फेंक कर चले गए।

आपको बता दें कि लड़की मूल रूप से देहरादून की रहने वाली है और यहां सेक्टर-17 में प्राइवेट नौकरी करती है। शुक्रवार शाम को सेक्टर-17 से ड्यूटी खत्म कर शाम करीब साढ़े 6 बजे वह टाइपिंग क्लास के लिए सेक्टर-37 पहुंची थी।

यह भी पढ़ें : दिल्ली: टैक्सी में अगवा कर महिला के साथ गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

लड़की ने सेक्टर 36-37 लाइट प्वाइंट से ऑटो लिया था। ऑटो में दो लड़के पीछे बैठे थे और ऐसा जाहिर कर रहे थे कि सवारी हैं। ड्राइवर के साथ मिलकर इन दोनों ने सेक्टर-53 के पास जंगलों में लड़की से गैंगरेप किया।

इस घटना के बाद पीड़ित लड़की ने शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने जीएमएसएच-16 में उसका मेडिकल करवाया। इस घटना में लड़की के चेहरे और शरीर पर कई जगह चोटें आई है।

पुलिस पीड़ित के बयान के आधार पर आरोपियों का हुलिया तैयार करवा रही है। आसपास के लोगों से पूछताछ करने के अलावा पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए उस रूट में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है। लड़की मोहाली के एक पीजी में रहती है।

और पढ़ें: GST का फायदा लोगों तक पहुंचाने के लिए केंद्र ने एंटी प्रॉफीटियरिंग अथॉरिटी के गठन को दी मंजूरी

First Published : 18 Nov 2017, 12:16:52 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.