News Nation Logo
Banner

उत्तर प्रदेश : विवाह समारोह से लौट रही लड़की के साथ बदमाशों ने किया बलात्कार

मेडिकल रिपोर्ट में लड़की से बलात्कार की पुष्टि हुई.

PTI | Updated on: 13 Mar 2019, 09:56:32 PM
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले की घटना

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले की घटना

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक अपहृत लड़की को पुलिस ने बरामद कर लिया है. मेडिकल रिपोर्ट में लड़की से बलात्कार की पुष्टि हुई. लड़की बीते रविवार से लापता थी. पुलिस ने बताया कि जिले के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम फतेहपुर के निकट बीते रविवार को अपने रिश्तेदार भाई के साथ एक विवाह समारोह से बाइक से लौट रही किशोरी को पुलिस ने नरसैना थाना क्षेत्र के भदौरी गांव के प्राथमिक विद्यालय से बरामद कर लिया है.

आरोप है कि विवाह समारोह से लौटने के दौरान कुछ बदमाशों ने लड़की का अपहरण कर लिया था. पुलिस ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में किशोरी के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश : अनियंत्रित होकर गाड़ी पलटी, हादसे में 8 लोगों की हुई मौत

पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़ित के पिता की शिकायत के अनुसार रविवार देर रात किशोरी जब शादी समारोह से अपने रिश्तेदार भाई के साथ बाइक से घर लौट रही थी, तभी फतेहपुर गांव के निकट कार सवार बदमाशों ने बाइक को ओवरटेक कर रोका और किशोरी को अगवा कर अपने साथ ले गये.

बुलन्दशहर के एसएसपी एन. कोलांची ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. लड़की अभी बेहोश है और होश में आने पर उससे पूछताछ की जायेगी.

First Published : 13 Mar 2019, 09:55:19 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो