logo-image

दिल्ली: दोस्त ने दिया दगा, बसपा नेता के पूरे परिवार को प्रॉपर्टी के लिए करवाया कत्ल

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में 20 मई बसपा नेता की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस हत्या के मामले की जब पड़ताल की तो चौंकाने वाले खुलासे हुए।

Updated on: 23 May 2017, 12:49 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में 20 मई बसपा नेता की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस हत्या के मामले की जब पड़ताल की तो चौंकाने वाले खुलासे हुए।

दरअसल प्रॉपर्टी हथियाने के चक्कर में बसपा नेता के खास दोस्त ने पहले उसके परिवार को सुपारी देकर मरवाया फिर दोस्त को जेल से बाहर निकालकर उसे भी मौत के घाट उतार दिया।

बता दें कि 20 मई को बसपा नेता मुनव्वर हसन की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस को इस हत्या की जानकारी एक बंटी नाम के शख्स ने दी थी। जब पुलिस ने पड़ताल की तो शक की सुई बंटी पर ही जाकर अटकी।

और पढ़ें: पिता ने किया बेटी से रेप, करतूत छिपाने दादी ने कर दी मासूम की हत्या

पुलिस ने जब बंटी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने कई चौंकाने वाले राज खोले। बंटी ने बताया कि उसने ही मुनव्वर की हत्या की है। पुलिस के मुताबिक मुनव्वर के परिवार की बंटी पहले ही हत्या करवा चुका था। उसने सुपारी देकर इन लोगों की हत्या करवाई थी।

इसी के बाद उसके परिवार को ढूंढने के बहाने जेल में बंद मुनव्वर को बंटी ने जमानत पर बाहर निकाला था। जिसके बाद उसने उसकी भी हत्या कर दी।

और पढ़ें: बदमाशों ने चलते ट्रक को लूटा, ड्राइवर को बंधक बनाकर 1 करोड़ के मोबाइल उड़ाए

बंटी ने पुलिस को बताया कि वह और मुनव्वर दोनों मिलकर पहले लोगों की प्रॉपर्टी पर कब्जा करते थे। इसके बाद बंटी की नियत बदल गई और उसने सारी प्रॉपर्टी पर खुद की हड़प लेना चाहता था। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक मकान से दो शवों को बरामद कर लिया है।