logo-image

फरीदाबाद: छेड़छाड़ से तंग आकर साली ने बीच रास्ते कर दी जीजा की धुनाई, हॉस्पिटल में भर्ती

जीजा ने साली के साथ अभद्र हरकत की थी जिसके बाद साली से सहन नहीं हुआ और उसने रिश्तेदारी भूलकर पब्लिक की मदद ली और जीजा की धुनाई कर दी।

Updated on: 31 May 2017, 11:28 AM

नई दिल्ली:

हरियाणा के फरीदाबाद में एक साली ने अपने जीजा की ही सरेराह पिटाई कर दी। दरअसल जीजा ने साली के साथ अभद्र हरकत की थी जिसके बाद साली से सहन नहीं हुआ और उसने रिश्तेदारी भूलकर पब्लिक की मदद ली और जीजा की धुनाई कर दी।

एनएच 2 पर रहने वाली एक युवती ने कोतवाली थाने में अपने ही जीजा के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि युवती का एक जीजा गुड़गांव के बलदेव नगर में रहता है। युवती एक दुकान पर काम करती है। उसका जीजा लंबे समय से उसे आते-जाते वक्त परेशान करता था।

जब युवती से सहन नहीं हुआ तो उसने यह बात अपने घर वालों को बताई, इसके बाद घरवालों ने भी 10 फरवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज की। पुलिस ने दोनों पक्षों की काउंसलिंग की। इसके बाद जीजा ने माफी भी मांगी। लेकिन, वह अपनी हरकतों से फिर भी बाज नहीं आया।

और पढ़ें: 2 किशोरों ने मिलकर रची साजिश, 3 दोस्तों को उतारा मौत के घाट

सोमवार को भी जीजा युवती के शॉप से निकलने के समय उसके रास्ते में आकर खड़ा हो गया। उसे देखकर कार का हॉर्न बजाने लगा और कार में बैठने के लिए भी कहा। इस पर युवती से सहन नहीं हुआ तो उसने विरोध किया और भीड़ के साथ मिलकर जीजा की जमकर धुनाई कर दी।

पिटाई के बाद जीजा को एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने छेड़छाड़ की धारा के तहत मामला दर्ज किया है। हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद जीजा पर कार्रवाई की जाएगी।

और पढ़ें: स्वीमिंग पूल में संदिग्ध हालत में मिला ट्रेनी IFS अधिकारी का शव