News Nation Logo
Banner

बिहार के नालंदा में युवक के साथ शर्मनाक हरकत, पीटने के बाद थूक चाटने पर किया मजबूर

बिहार के नालंदा जिले में एक व्यक्ति के साथ मारपीट के बाद उसे थूक कर खुद से चटवाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया है।

News Nation Bureau | Edited By : Saketanand Gyan | Updated on: 02 Sep 2018, 11:15:02 PM
नालंदा में युवक को पीटने के बाद थूक चटवाया (फोटो : ANI)

नालंदा:  

बिहार के नालंदा जिले में एक व्यक्ति के साथ मारपीट के बाद उसे थूक कर खुद से चटवाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया है। यह मामला शनिवार को एक वीडियो वायरल होने के बाद सामने आया जिसमें एक युवक को कुछ लोग लाठियों से पीट रहे हैं। उसके बाद पीटने वाले युवकों ने उस शख्स से अपने पैर छूने को और फिर उसे थूक कर खुद से चाटने पर मजबूर किया। यह मामला नालंदा के पुरई गांव का है।

नालंदा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुधीर कुमार पोरिका ने कहा कि इस घटना के पीछे जाति और प्यार का मामला हो सकता है। उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच जारी है।

एसपी के मुताबिक, 'इस मामले में हमने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। अन्य लोगों की खोजबीन हो रही है। हमें वह वायरल वीडियो भी मिला है जिससे हमने जगह का पता लगा लिया है। इसमें संभवत: जाति और प्यार का मामला लग रहा है। हम मामले की आगे और जांच कर रहे हैं।'

उन्होंने कहा कि पीड़ित और उसे प्रताड़ित करने वाले सभी नवयुवक पुरई गांव के ही निवासी हैं तथा साथ एक कोचिंग में पढ़ते हैं। पोरिका ने बताया कि उक्त नवयुवक के साथ यह सलूक साथियों ने उसके मोबाईल फोन में एक लडकी का फोटो पाए जाने पर किया। गत 30 अगस्त को रिकार्ड किए उक्त वीडियो में पीड़ित नवयुवक की उसके साथियों द्वारा डंडे से पिटाई किए जाने और पैर छूकर माफी मांगने तथा थूक चटवाते हुए दिखाया गया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, करीब एक साल पहले नालंदा जिले में ही ठीक इसी तरह की घटना सामने आई थी। जिसमें एक सरपंच के घर के अंदर बिना सूचित किए एक व्यक्ति चला गया जिसके बाद दंड के तौर पर उस बुजुर्ग व्यक्ति को खुद से थूक कर चाटने के लिए मजबूर किया गया था।

बता दें कि इसी साल जुलाई महीने में उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में जातीय और धार्मिक भेदभाव के कारण पंचायत बैठक के दौरान एक दलित युवक को थूक कर चाटने को कहा गया था। इसके अलावा पंचायत ने उस युवक को गांव छोड़ने का भी फरमान जारी किया था।

और पढ़ें : पटना : शेल्टर होम की एक और बच्ची की मौत, अबतक 3 लड़कियों की गई जान

इस घटना पर दलित युवक ने बताया था, 'पंचायत बैठक के दौरान मुझे थूक कर खुद से चाटने को कहा गया क्योंकि मेरे बेटे ने एक मुस्लिम लड़की से शादी की थी। पंचायत ने मुझे गांव छोड़ने को भी कहा। उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी और बेटी को नग्न कर घुमाना चाहिए।'

First Published : 02 Sep 2018, 07:57:48 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.