News Nation Logo

दिल्लीः मां के साथ अवैध संबंध के शक में की युवक की हत्या, 22 बार गोदा चाकू, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के द्वारका से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। तीन लोगों ने बुधवार को एक 40 वर्षीय युवक की चाकू से गोद कर हत्या कर दी।

News Nation Bureau | Edited By : Desh Deepak | Updated on: 19 Apr 2018, 08:24:17 AM

नई दिल्ली:  

दिल्ली के द्वारका से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। तीन लोगों ने बुधवार को एक 40 वर्षीय युवक की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। दिल्ली पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि एक आरोपी का आरोप था कि उस युवक का उसकी मां के साथ अवैध संबंध था। तीनों आरोपियों की पहचान अमन (20), आशीष (21), और साहिल (19) वर्ष के रुप में हुई है।

पुलिस ने कहा कि युवक पर चाकू से 22 बार हमला किया गया है। पुलिस ने कहा कि हमें इस घटना की जानकारी 17 अप्रैल को मिली जहां बताया गया कि एक युवक गंभीर हालात में पीर बाबा माजर के पास पड़ा हुआ है।

घायल युवक की पहचान राजू के रुप हुई जोकि ममराज का रहने वाला था। घायल युवक को पुलिस ने तुरंत हरि नगर में स्थित दीन दयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

राजू के परिवार ने हत्या का शक अमन पर जताया। राजू के भाई ने पुलिस को बताया कि राजू अक्सर अमन के घर जाता था। अमन को शक था कि राजू और उसकी मां के बीच अवैध संबंध हैं।

राजू का शव मिलने से एक दिन पहले दोनों के बीच 16 अप्रैल को लड़ाई हुई।

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, राजू सोमवार को अमन के घर गया था जहां उन दोनों के बीच झगड़ा हुआ था

उसके बाद अमन ने राजू को दोबारा अपने घर आने के लिए मना किया था। घटना की जांच करते समय, पुलिस ने अमन के मोबाइल फोन को निगरानी पर रखा था और यह पता चला था कि युवक लगातार अपनी जगह बदल रहा था।

उन्हें गिरफ्तार करने के लिए, पुलिस ने आजादपुर, दीनपुर और अन्य संभावित ठिकानों पर निगरानी की जानकारी का इस्तेमाल किया और अमन के रिश्तेदारों के घरों की खोज की।

हालांकि, उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका। अंततः जब अमन एक बार अपने घर आया तो पुलिस ने उस पकड़ लिया।

पूछताछ के दौरान, अमन ने स्वीकार किया कि उन्होंने राजू को अपने सहयोगी आशीष और साहिल के साथ मारा था। उसके बाद पुलिस ने आशीष और साहिल दोनों को गिरफ्तार कर लिया। शिवेश सिंह, पुलिस उपायुक्त (द्वारका) ने कहा कि अमन ने खुलासा किया कि उन्हें संदेह है कि राजू उसकी मां के साथ 'अधिक फ्रेंडली' थे।

और पढ़ेंः दर्दनाक: सूरत में एक व्यक्ति ने पत्नी की हत्या कर शरीर को 11 टुकड़ों में काटा

First Published : 19 Apr 2018, 08:21:45 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.