logo-image

ब्रायन लारा के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर अस्‍पताल से आई ये खबर...

वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा को मंगलवार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Updated on: 26 Jun 2019, 09:28 AM

मुंबई:

वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा को मंगलवार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. लारा ने देर रात कहा है कि वह अब ठीक हैं और बुधवार को होटल लौटेंगे.  विंडीज क्रिकेट ने ट्वीट किया है जिसमें लारा के हवाले से लिखा है, "मैं अब ठीक हूं. अच्छी तरह से उबर रहा हूं. कल अपने होटल के कमरे में होऊंगा."

लारा को यहां के ग्लोबल अस्पताल में दोपहर 12:30 बजे भर्ती कराया गया. वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की पुष्टि की थी.  रिपोर्ट के अनुसार लारा को परेल में स्थित ग्लोबल हास्पिटल में भर्ती कराया गया है. कई प्रयास किए गए लेकिन अस्पताल की तरफ से लारा की सेहत को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया.  काफी प्रयासों के बाद अस्पताल ने लारा के बारे में अधिक जानकारी देने से मना कर दिया.

यह भी पढ़ेंः NZ Vs PAK: पाकिस्‍तान का मुकाबला आज न्‍यूजीलैंड से, क्‍या कीवियों का विजय रथ रोक पाएंगे सरफराज

अस्पताल के आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा, "हम मीडिया की दिलचस्पी को समझते हैं, लेकिन हम अपने मरीज की स्वास्थ्य की जानकारी उसकी इजाजत के बिना नहीं बता सकते. हम अपने मरीज के निजता के अधिकार का सम्मान करते हैं. "

और पढ़ें: श्रीसंत की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई, BCCI ने लगाया था आजीवन प्रतिबंध

बता दें कि ब्रायन लारा (Brian Lara) को पहले भी एक बार हार्ट अटैक आ चुका है. फिलहाल ब्रायन लारा (Brian Lara) की स्थिति को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी गई है.ब्रायन लारा (Brian Lara) अभी भारत में हैं और स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट एक्सपर्ट की भूमिका अदा कर रहे हैं. स्टार स्पोर्ट्स भारत में आईसीसी विश्व कप का आधिकारिक प्रसारणकर्ता है. ब्रायन लारा (Brian Lara) ने वेस्टइंडीज के लिए 131 टेस्ट मैचों में 11953 रन और 299 वनडे मैचो में 10405 रन बनाए हैं. उनकी गिनती सर्वकालिक महान बल्लेबाजों में होती है.