logo-image

ENGvPAK: लियाम प्लंकेट ने की जोफ्रा आर्चर की तारीफ, बताया क्यूं World Cup टीम में करना चाहिए शामिल

ODI सीरीज का पहला मैच भले ही बारिश के चलते धुल गया हो लेकिन इस मैच में जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने साबित कर दिया कि आखिरकार क्यों उन्हें इंग्लैंड (England) की 15 सदस्यीय विश्व कप (World Cup) टीम में शामिल होना चाहिए.

Updated on: 10 May 2019, 06:10 AM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड (England) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच चल रही घरेलू ODI सीरीज का पहला मैच भले ही बारिश के चलते धुल गया हो लेकिन इस मैच में जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने साबित कर दिया कि आखिरकार क्यों उन्हें इंग्लैंड (England) की 15 सदस्यीय विश्व कप (World Cup) टीम में शामिल होना चाहिए. इस मैच में जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर फेंके जिसमें उन्होंने 2 ओवर मेडन निकाले. जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने 4 ओवर की गेंदबाजी में 6 रन देकर 1 विकेट भी चटकाया. मैच के बाद इंग्लैंड (England) के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट ने तारीफ करते हुए कहा कि अगर जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) को विश्व कप (World Cup) टीम में शामिल किया जाता है और इंग्लैंड (England) की टीम अधिक मजबूत हो जाएगी.

जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ बुधवार को ओवल में पारी के शुरू में अपनी तूफानी तेज गेंदबाजी से प्रभावित किया.

और पढ़ें: World Cup मेें जोफ्रा आर्चर को खिलाने पर अड़े फ्लिंटॉफ, कही यह बड़ी बात 

तेज गेंदबाज प्लंकेट ने मैच के बाद अपने साथी जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) के बारे में कहा, 'निश्चित तौर पर वह काफी अच्छा गेंदबाज है. उसने आज यह दिखाया. उसने वास्तव में अच्छी तेजी से बेहतरीन गेंदबाजी की. उसने सही जगह पर गेंद करायी तथा पहले कुछ ओवरों में ही विकेट हासिल किया. '

उन्होंने कहा, 'अगर वह टीम में रहता है तो आपकी टीम को ही मजबूती मिलेगी. जो भी अच्छा प्रदर्शन करता है उसे टीम में होना चाहिए. चाहे वह जोफ्रा हो या कोई अन्य. अगर वे अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं तो वे टीम में जगह के हकदार हैं.’

और पढ़ें: हार्दिक पांड्या को इस एक्ट्रेस ने बताया भाई, सोशल मीडिया पर लोग करने लगे घटिया कमेंट्स 

19 ओवर के खेल के बाद बारिश ने खेल में व्यवधान डाला और पांच मैचों की श्रृंखला के इस पहले मैच का परिणाम नहीं निकल पाया. जब मैच बिना किसी परिणाम के घोषित करने का फैसला किया गया तब पाकिस्तान (Pakistan) ने दो विकेट पर 80 रन बनाये थे. उस समय इमाम उल हक 42 और हारिस सोहेल 14 रन पर खेल रहे थे.