logo-image

Watch Video: बैन के बाद फिर से रंग में लौटे डेविड वार्नर, बाएं ही नहीं दाएं हाथ से भी दिखाया दम

यूं तो डेविड वॉर्नर (David Warner) बाएं हाथ से बल्‍लेबाजी करते हैं लेकिन इस वीडियो में उन्होंने यह दिखा दिया है कि वह दाएं हाथ से भी बल्लेबाजी कर सकते हैं.

Updated on: 17 Jan 2019, 01:16 PM

नई दिल्ली:

बॉल टेंपरिंग के मामले में लगभग एक साल से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से दूर रहे डेविड वॉर्नर (David Warner) इस वक्त बांग्लादेश प्रीमियर लीग में भाग ले रहे हैं और बुधवार को खेली अपनी पारी में यह साफ कर दिया कि भले ही वह पिछले एक साल खेल से दूर रहे हों लेकिन बल्लेबाजी करना नहीं भूले. पूर्व भारतीय खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डेविड वॉर्नर (David Warner) की बल्लेबाजी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह क्रिस गेल की गेंदबाजी की बखिया उधेड़ते नजर आ रहे हैं.

यूं तो डेविड वॉर्नर (David Warner) बाएं हाथ से बल्‍लेबाजी करते हैं लेकिन इस वीडियो में उन्होंने यह दिखा दिया है कि वह दाएं हाथ से भी बल्लेबाजी कर सकते हैं.

डेविड वॉर्नर (David Warner) बीपीएल में सिलहट सिक्‍सर्स टीम के कैप्टन है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह क्रिस गेल की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हुए वह मार नहीं पा रहे थे. इसे देखते हुए डेविड वॉर्नर (David Warner) ने अपना बल्लेबाजी का स्टाइल बदल कर दाएं हाथ का कर लिया और अगली ही गेंद पर छक्का जड़ कर अपना अर्धशतक पूरा किया.

और पढ़ें: टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को हुआ प्यार, गर्लफ्रेंड के साथ शेयर की तस्वीर

View this post on Instagram

Jab left se baat na bane, toh ban jaao right. What an innovation from David Warner....courtesy d sports

A post shared by Mohammad Kaif (@mohammadkaif87) on

बांग्‍लादेश प्रीमियर लीग में डेविड वॉर्नर (David Warner) ने दाएं हाथ से बैटिंग करते हुए क्रिस गेल (Chris Gayle) की तीन गेंदों पर दो चौके और एक छक्‍का जड़कर क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया. डेविड वॉर्नर (David Warner) ने दाएं हाथ से बैटिंग करते हुए लगातार तीन गेंदों पर 14 रन बनाए.

अपनी इस पारी के बाद डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कहा, 'मैं गोल्‍फ दाएं हाथ से खेलता है, इसलिए मुझे लगा कि बाउंड्री लगाने के लिए मुझे दाएं हाथ से बैटिंग करना चाहिए. किस्‍मत से यह बदलाव कारगर साबित हुआ.'

और पढ़ें: IND vs AUS: सचिन तेंदुलकर ने की महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ, कहा- आज भी हैं अच्छे फिनिशर 

गौरतलब है कि अपनी इस तूफानी पारी से डेविड वॉर्नर (David Warner) ने इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी से पहले ही विपक्षी गेंदबाजों के लिए वार्निंग जारी कर दी है. डेविड वॉर्नर (David Warner) पर लगा प्रतिबंध इसी साल मार्च माह में खत्‍म होने जा रहा है.