logo-image

अनुष्का पर किया गया विराट कोहली का ट्वीट बन गया 'गोल्डेन ट्वीट ऑफ द ईयर'

विराट कोहली के अनुष्का शर्मा पर किया गया एक ट्वीट को गोल्डन ट्वीट ऑफ ईयर 2016 चुना गया है।

Updated on: 07 Dec 2016, 03:20 PM

नई दिल्ली:

2016 की शुरुआत से लेकर 2016 के अंत तक विराट-अनुष्का के चर्चे चारों तरफ रहे। कभी ब्रेकअप की खबरों को लेकर तो कभी युवराज की शादी में डांस को लेकर यह कपल हमेशा सुर्खियों में छाया रहा। एक बार फिर से यह जोड़ी चर्चा में है। विराट कोहली के अनुष्का शर्मा पर किया गया एक ट्वीट को गोल्डन ट्वीट ऑफ ईयर 2016 चुना गया है।

यह भी देखें- VIDEO: युवराज-हेजल की हुई शादी, विराट ने जमकर किया डांस

यह ट्वीट मार्च 2016 में विराट ने अनुष्का के समर्थन में किया था। इसे ट्विटर ने गोल्डन ट्वीट की श्रेणी में रखा है। विराट का यह ट्वीट उस समय सामने आया था जब अनुष्का शर्मा को माइक्रो ब्लाॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्रोल करवाया जा रहा था। टी-20 वर्ल्ड कप में कोहली के खराब प्रदर्शन पर लोगों ने बॉलिवुड एक्ट्रेस अनुष्का को निशाना बनाया था। ट्विटर पर लोगों ने अनुष्का को लेकर जमकर मजाक उड़ाया।

क्या था विराट का ट्वीट

लोगों को जवाब देते हुए विराट ने 28 मार्च को अनुष्का को ट्रोल करवाने वालों पर निशाना साधा था। कोहली ने लिखा था, 'मुझे उन लोगों पर शर्म आती है, जो अनुष्का शर्मा को लगातार ट्रोल करा रहे हैं। अनुष्का से मुझे सिर्फ पॉजिटिविटी ही मिली है।' इस ट्वीट को 39,695 लोगों ने री-ट्वीट किया। जबकि एक लाख से अधिक लोगों ने इस पसंद किया।

ट्विटर पर छाया नोटबंदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 'नोटबंदी' का फैसला ट्विटर पर सबसे प्रभावशाली क्षण रहा। ट्विटर इंडिया के 'इयर ऑन ट्विटर' में नोटबंदी को पहले पायदान पर रखा गया है। इसके बाद वुमेन एथिलीट्स एट रियो 2016 को दूसरे, INDvPAK को तीसरे, दिल्ली प्रदूषण को चौथे, इंडिया सेलिब्रेट्स दिवाली को 5वें पायदान पर रखा गया है।

यह भी देखें- विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने फिर एक साथ मनाई दिवाली

ईयर ऑन ट्विटर का हर साल करता है चुनाव

हर साल ट्विटर #YearOnTwitter रिपोर्ट पब्लिश करता है जिसमें भारत में ट्रेंड्स के बारे में बताया जाता है। इसमें पापुलर हैशटैग, मोस्ट फॉलोड अकाउंट, टॉप मूवनेंट्स और मोस्ट पापुलर ट्वीट्स शामिल होते हैं। हर साल ट्विटर गोल्डन ट्वीट ऑफ द ईयर भी चुनता है, जिस ट्वीट पर देश में सबसे ज्यादा रीट्वीट किया।