logo-image

बांग्लादेश की जीत के साथ चोटिल हुए शाकिब अल हसन, BCB ने कहा World Cup में चिंता की कोई बात नहीं

शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को बुधवार को आयरलैंड (Ireland) के खिलाफ ट्राई सीरीज के मैच के दौरान बल्लेबाजी करते समय मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था.

Updated on: 16 May 2019, 04:44 PM

नई दिल्ली:

बांग्लादेश (Bangladesh) क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने कहा है कि हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे. शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को बुधवार को आयरलैंड (Ireland) के खिलाफ ट्राई सीरीज के मैच के दौरान बल्लेबाजी करते समय मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. इसके बाद 50 रन के निजी स्कोर पर रिटायर्ड हर्ट होकर उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था. 

बीसीबी (BCB) के मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल अबेदीन ने क्रिकब्ज से कहा, 'शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है. हम उन्हें लेकर कोई खतरा नहीं उठाना चाहते हैं, इसलिए हमनें उन्हें वापस बुला लिया था. हमें विश्वास है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे.'

और पढ़ें: World Cup से पहले भारतीय टीम के लिए मध्यक्रम चिंता का सबब, देखें आंकड़े

बांग्लादेश (Bangladesh) ने इस मैच में आयरलैंड (Ireland) को छह विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया, जहां अब 17 मई को उसका सामना वेस्टइंडीज (West Indies) से होगा. शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को इससे पहले ऊंगलियों में चोट के चलते न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ वनडे सीरीज और फिर टेस्ट सीरीज से भी हटना पड़ा था.