News Nation Logo

आईपीएल के बाद शुरू होगी यह लीग, इतने में बिके सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 05 May 2019, 04:37:26 PM
IPL के बाद शुरु होगी यह लीग, इतने में बिके अर्जुन तेंदुलकर

नई दिल्ली:  

आईपीएल (IPL) का 12वां सीजन अपने आखिरी चरण में है और इस टी20 लीग के खत्म होते ही मुंबई टी20 (Mumbai T20 League) लीग की शुरुआत होगी. इस लीग के दूसरे सीजन के लिए शनिवार को नीलामी का आयोजन किया गया. इस नीलामी में दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को मुंबई टी-20 लीग में आकाश टाइगर्स (Akash Tigers) मुंबई वेस्टर्न सबर्ब ने पांच लाख रुपये में खरीदा है. लीग के दूसरे सीजन की नीलामी में अर्जुन एक लाख के बेस प्राइस के साथ उतरे थे.

और पढ़ें: IPL12: दिल्ली के खिलाफ पहला अर्धशतक लगाने के बाद जानें क्या बोले रियान पराग

मुंबई टी20 (Mumbai T20 League) लीग की कई टीमों ने बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज को खरीदने की कोशिश की लेकिन नॉर्थ मुंबई पैंथर्स ने अर्जुन के लिए पांच लाख रुपये की आखिरी बोली लगाई.

इसके बाद नीलामी करा रहे चारू शर्मा ने दो नई टीमें आकाश टाइगर्स (Akash Tigers) और इगल ठाणे स्ट्राइकर्स को अपॉर्च्यूनिटी टू मैच (ओटीएम) का इस्तेमाल करने का मौका दिया. दोनों टीमों ने इसका फायदा उठाया. इसलिए एक बैग में दो कार्ड रखे गए.

और पढ़ें: IPL 12: आईपीएल में बैंगलोर की जबरदस्त दुर्गति होने के बाद भी खुश हैं कप्तान विराट कोहली, दिया अजीबो-गरीब बयान 

मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) की एड हॉक समिति के सदस्य उन्मेष खानविल्कर ने एक कार्ड उठाया जिसमें आकाश टाइगर्स (Akash Tigers) का नाम था. अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के पिता सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) इस लीग के ब्रैंड एम्बेसडर हैं. बता दें कि यह टी-20 लीग मुंबई में 16 मई से शुरू हो रही है.

First Published : 05 May 2019, 04:37:26 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.