logo-image

मदन लाल की 15 लाख रुपये ईनाम देने के फैसले पर नाराजगी, कहा- सेलेक्टर्स तो बेस्ट टीम ही चुनते हैं

बोर्ड के इस फैसले पर चीफ कोच और राष्ट्रीय चयनकर्ता रहे मदन लाल ने ट्वीटर पर लिखा, मैं यह सुनकर हैरान हूं कि बेस्ट टीम चुनने के लिए चयनकर्ताओं को 15 लाख रुपये मिलेंगे।

Updated on: 11 Aug 2017, 11:12 AM

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व ऑलराउंडर मदन लाल ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के उस फैसले की आलोचना की है जिसमें बोर्ड ने अच्छी टीम चुनने के लिए चयन समिति के सदस्यों को 15-15 लाख रुपये देने की घोषणा की है।

बीसीसीआई की प्रशासकीय समिति (सीओए) के डियाना एडुलजी ने गुरुवार को घोषणा की थी कि बोर्ड पुरुष और महिला दोनों टीमों के चयन समिति को पुरस्कार देगी।

बोर्ड के इस फैसले पर चीफ कोच और राष्ट्रीय चयनकर्ता रहे मदन लाल ने ट्वीटर पर लिखा, मैं यह सुनकर हैरान हूं कि बेस्ट टीम चुनने के लिए चयनकर्ताओं को 15 लाख रुपये मिलेंगे। उनका तो काम ही बेस्ट टीम चुनने का होता है न कि बुरी टीम।

यह भी पढ़ें: प्रो कबड्डी लीग : बेंगलुरू को हरा तमिल थलाइवाज ने खोला खाता

मदन लाल की आलोचना पर बीसीसीआई की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। हालांकि, बीसीसीआई के एक अधिकारी ने नाम नहीं बताने की शर्त पर कहा, कई ऐसे मौके आए हैं जहां चयनकर्ताओं को भी टीम के अच्छे प्रदर्शन के बाद सम्मानित किया गया है। उदाहरण के तौर पर टीम इंडिया ने जब 2011 में वर्ल्ड कप जीता तो चयनकर्ताओं को भी सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड एथलेटिक्स चैम्पिनशिप: देविंदर कंग जेवलिन थ्रो के फाइनल राउंड में, नीरज चोपड़ा बाहर