logo-image

IPL10 RCB vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा आमना सामना,एबी डिविलियर्स कर सकते है वापिसी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)- 10 के 23वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स गुजरात लायंस से हार चुकी है। रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैगलुरु से आमना सामना करेगी। आईपीएल 10 का 27वां मैच रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैगलुरु के बीच ईडन गार्डन, कोलकाता में खेला जायेगा। यह मैच कोलकाता नाइट राइडर्स अपने मैदान पर खेलेगी।

Updated on: 23 Apr 2017, 10:49 AM

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)- 10 के 23वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स गुजरात लायंस से हार चुकी है। रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर  से आमना सामना करेगी। आईपीएल 10 का 27वां मैच रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच ईडन गार्डन, कोलकाता में खेला जायेगा। यह मैच कोलकाता नाइट राइडर्स अपने मैदान पर खेलेगी।

कोलकाता के कप्तान गौतम गंभीर एक बार फिर नरेन को पारी की शुरुआत करने के लिए अपने साथ लेकर आए है। नरेन ने निराश नहीं किया उन्होने गुजरात के खिलाफ 17 गेंदों में नौ चौके तथा एक छक्के की मदद से 42 रन की पारी खेली थी।

और पढ़ें: IPL 10: RCB को लगा झटका, स्टार बैट्समैन एबी डिविलियर्स चोट के कारण हुए बाहर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स और तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ रविवार को होने वाले मैच में खेल सकते हैं। डिविलियर्स चोट के कारण गुजरात लायंस के खिलाफ नहीं खेले थे। वहीं मिल्स भी चोट के कारण बाहर थे।

कोलकाता के खिलाफ होने वाले मैच से पहले डिविलियर्स को टीम के साथ अभ्यास करते हुए देखा गया। नेट्स के दौरान मिल्स ने भी अभ्यास किया।

बैंगलोर टीम के एक अधिकारी ने कहा, 'वह फिट हैं और खेलने को तैयार हैं।' डिविलियर्स ने अभी तक तीन मैच खेले हैं और 137 रन बनाए हैं। वह चोट के कारण ही शुरुआती दो मैच नहीं खेल पाए थे।

और पढ़ें: IPL10 GL vs XXIP: गुजरात लायंस से आज भिड़ेगी किंग्स इलेवन पंजाब