logo-image

पाकिस्तान क्रिकेट में फिर विवाद, जावेद मियांदाद ने शहरयार खान को बताया 'झूठा'

शहरयार ने गुरुवार को कहा था कि मियांदाद जरूर महान बल्लेबाज हैं लेकिन पाकिस्तान के मुख्य कोच के तौर पर वह असफल साबित हुए।

Updated on: 06 May 2017, 06:00 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी जावेद मियांदाद ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन शहरयार खान पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्हें खेले के बारे में कुछ नहीं पता है और वह झूठे हैं।

मियांदाद ने खुद को कोच के तौर पर 'फ्लॉप' बताए जाने के बाद शहरयार खान के बारे में यह बातें कही हैं। शहरयार ने गुरुवार को कहा था कि मियांदाद जरूर महान बल्लेबाज हैं लेकिन पाकिस्तान के मुख्य कोच के तौर पर वह असफल साबित हुए।

पाकिस्तानी अखबार 'दि डॉन' के मुताबिक मियांदाद ने कहा, 'अगर आप मेरे प्रदर्शन के बारे में जानना चाहते हैं तो मुश्ताक अहमद, मोइन खान, इंजमाम और वसीम अकरम से पूछिए। मैंने शहरयार से कहा था कि आपके खिलाड़ी मैच फिक्सिंग में शामिल है और तब उन्होंने मुझे तवज्जो नहीं दी थी।'

पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज आमिर सोहैल ने भी मियांदाद का साथ देते हुए कहा कि पीसीबी प्रमुख का खुद का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है इसलिए उन्हें मियांदाद पर ऊंगली उठाने का कोई हक नहीं है।

यह भी पढ़ें: 10 साल बाद सुनील शेट्टी की टीवी पर वापसी, 'इंडियाज असली चैंपियन... हैं दम' की आज से करेंगे मेज़बानी

बताते चलें कि शहरयार ने मिस्बाह उल हक को इमरान खान से बेहतर से कप्तान बताते हुए बहस का एक और विषय छेड़ दिया है।

वैसे, पाकिस्तान में दिग्गज खिलाड़ियों और बोर्ड के कोच या खिलाड़ियों से ऐसे विवाद नए नहीं हैं। इससे पहले पूर्व तेज गेंदबाज और कोच वकार यूनुस की भी बोर्ड से अनबन हुई थी। वहीं, पिछले साल शाहिद अफरीदी और जावेद मियांदाद के बीच तू-तू मैं-मैं की खबरें भी खूब सुर्खियों में रही थी।

यह भी पढ़ें: IPL 2017: IPL 10 से ब्रैंडन मैक्कलम बाहर, गुजरात लायंस को लगा झटका