News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

इरफान पठान का जायरा वसीम को समर्थन कहा-घटना छेड़छाड़ की तो बात देश और धर्म की क्यों

इरफान की इस बात से अधिकतर लोग सहमत नजर आए। खबर लिखे जाने तक उनके इस ट्वीट को करीब 6 हजार लोगों ने लाइक किया व 1600 से ज्‍यादा बार रिट्ववीट किया गया है।

News Nation Bureau | Edited By : Sankalp Thakur | Updated on: 11 Dec 2017, 10:28:22 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'दंगल' गर्ल जायरा वसीम के साथ विमान में कथित रूप से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस इस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

इस मामले पर राजनीति हो, बॉलिवुड हो या क्रिकेट सभी ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने भी इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया जाहिर की है। इरफान ने अपने ट्वीट में कहा, 'एक लड़की को विमान में छेड़ा गया और लोग उसके देश और धर्म की बात कर रहे हैं। हमारी सोच जैसी बन रही है, वह मुझे चौंका देती है।

इरफान की इस बात से अधिकतर लोग सहमत नजर आए। खबर लिखे जाने तक उनके इस ट्वीट को करीब 6 हजार लोगों ने लाइक किया व 1600 से ज्‍यादा बार रिट्ववीट किया गया है।

बता दें कि रविवार को जायरा ने उनके साथ फ्लाइट में हुई कथित छेड़छाड़ के मामले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इसके बाद यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल पर हो गई।

गुजरात चुनाव: राहुल बोले- मोदी जी, आपको हम 'प्यार से, बिना गुस्से के' हराएंगे

मामले की संगीनता को देखते हुए महिला आयोग ने विस्तारा एयरलाइन्स को नोटिस जारी कर अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ छेड़छाड़ मामले में जवाब तलब किया है।विस्तारा एयरलाइंस ने भी इस घटना के लिेए जायरा से मांफी मांगी है और कहा कि इस पर जांच चल रही है। साथ ही एयरलाइंस ने कहा है कि उसके यहां इसके तरह के व्यवहार के लिए 'जीरो टोलेरेंस' है।'

हार के लिए कांग्रेस ने ली 'सुपारी', हार्दिक बन जाएंगे 'इतिहास'- वाघेला

First Published : 11 Dec 2017, 10:26:14 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Zaira Wasim Irfan Pathan