logo-image

जब क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी की एक तस्वीर पर सोशल मीडिया में मचा हंगामा

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के एक तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उन पर आपत्तिजनक टिप्पणि की।

Updated on: 26 Dec 2016, 12:08 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के फेसबुक पर डाले एक तस्वीर को लेकर सोशल कुछ लोगों ने उन पर आपत्तिजनक टिप्पणि की। शमी को सोशल नेटवर्किंग साइट पर धार्मिक कट्ट्ररपंथियों के गुस्से का सामना उस वक्त करना पड़ा जब  उन्होंने अपने पत्नी के साथ फेसबुक पर एक तस्वीर डाली। तस्वीर में शमी की पत्नी ने जो कपड़े पहने थे वो कुछ लोगों को नगवार गुजरी।

फिर क्या था लोग सारी हदे पार करते हुए शामी को धर्म का पाठ पढ़ाने लगे। यही नहीं, कई लोगों ने तो शमी और उनकी पत्नी को लेकर आपत्तिजनक बातें कहीं। कई लोगों ने सलाह दी कि वे अपनी पत्नी को पर्दे में रखें, तो वहीं कुछ लोग शमी की पत्नी का धर्म पूछने लगे। 

और पढ़ें: इंग्लैंड वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम को झटका, मोहम्मद शमी हुए बाहर

एक फेसबुक के यूजर ने कहा,' पत्नियों को कैसे रखा जाए ये अपने साथी क्रिकेटर इरफान पठान से सीखो। एक अन्य ने कमेंट में यूजर ने लिखा है, 'तुम मुस्लिम हो और तुम्हें मालूम होना चाहिए कि पत्नियों को कैसे रखा जाता है।'असदर खान नाम के एक यूजर ने लिखा,' आप एक सुन्नी मुसलमान हैं,अल्लाह के लिए पत्नी को पर्दे में रखें।' एक फेसबुक यूजर कमेंट लिखा.' आपको मुस्लिम होते हुए ऐसी तस्वीर पोस्ट करते हुए शर्म आनी चाहिए।'

सोशल मीडिया पर इस तरह के आपत्तिजनक टिप्पनी के बाद शमी के साथ के सभी खिलाड़ी उनके समर्थन में आ गए। मोहम्मद कैफ इस बीच शमी के समर्थन में आए आए तो आपत्तिजनक बातें करने वालों को नसीहत दे डाली। कैफ ने लिखा कि यह वाक्या वाकई शर्मनाक है। कैफ के मुताबिक बातें करने के लिए देश में और भी कई बड़े मुद्दे मौजूद हैं। 

फेसबुक यूजर कमेंट
फेसबुक यूजर कमेंट

अपनी पत्नी के साथ मोहम्मद शमी ने फेसबुक पर पोस्ट की तस्वीर तो कुछ लोगों ने किए भद्दे कमेंट