News Nation Logo
Banner

न्यूजीलैंड में माही ने तिरंगे का ऐसे रखा सम्मान, मैदान में फैन ने पोछे धोनी के पैर

न्यूजीलैंड के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) सिर्फ 2 रन बनाकर आउट हो गए इसके बावजदू वो अपने प्रशंसकों दिल जीत लिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 11 Feb 2019, 07:39:41 AM
सौजन्य : @Vidyadhar_R

नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड (New Zealand) ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली. इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) सिर्फ 2 रन बनाकर आउट हो गए इसके बावजदू वो अपने प्रशंसकों दिल जीत लिया है.दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग महेंद्र सिंह धोनी के मुरीद हो गए हैं. न्यूजीलैंड की पारी के दौरान एक भारतीय प्रशंसक सुरक्षा घेरा को तोड़ते हुए मैदान में घुस आया. वो भागता हुआ धोनी के पास आया और घुटने के बल बैठकर अपने कुर्ते से धोनी के पैर पोछने लगा.

इसे भी पढ़ें: IND vs NZ: हैमिल्टन में महेंद्र सिंह धोनी ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले भारतीय बनें

लेकिन धोनी का ध्यान फैन के हाथ में तिरंगे की तरफ गया और उन्होंने झट से उसे ले लिया जो धोनी के पैर की तरफ झुका हुआ था. इसके साथ ही धोनी ने फैन को तुरंत निकलने को कहा. इस वीडियो को देखकर लोग कह रहे हैं कि धोनी ने तिरंगे का सम्मान रखा. इस वीडियो को विद्याधर आर नाम के शख्स ने शेयर किया है. आप भी देखें वायरल वीडियो-

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब मैदान में सुरक्षा घेरे को तोड़कर फैन धोनी तक पहुंचे हैं. इससे पहले भी कई बार ऐसा देखने को मिला है.

बता दें कि आज खेले गए मैच में धोनी ने भले ही 2 रन बनाए लेकिन इसके साथ एक रिकॉर्ड भी उनके नाम हो गया है. न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ सीरीज के तीसरे और आखिरी टी20 इंटरनैशनल मैच में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) टी20 फॉर्मेट में 300 मैच खेलने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बन गए. महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) कुल मिलाकर 12वें खिलाड़ी हैं जिन्होंने 300 से ज्यादा टी20 मैच खेले हों. वह इंग्लैंड के ल्यूक राइट के साथ इस प्रारूप में सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में 12वें स्थान पर हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Feb 2019, 06:07:31 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.